ऑन डिमांड वाहन चोरी कर बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 बुलेट बाइक समेत 18 वाहन बरामद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट Breaking : ऑन डिमांड वाहन चोरी कर बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 बुलेट बाइक समेत 18 वाहन बरामद

ऑन डिमांड वाहन चोरी कर बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 9 बुलेट बाइक समेत 18 वाहन बरामद

Tricity Today | 9 बुलेट बाइक समेत 18 वाहन बरामद

Greater Noida West : कोतवाली बिसरख पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की 2 कार और 16 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उनके पास बुलेट मोटरसाइकिल की सबसे ज्यादा डिमांड थी। आरोपियों से 9 बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि कोतवाली बिसरख पुलिस मंगलवार शाम गौर सिटी-2 पुलिया के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान कर सवार तीन युवकों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो वह भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर कार सवार अंकित, सौरभ और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी शातिर वाहन चोर हैं और दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और अन्य प्रदेशों से वाहन चोरी कर पश्चिम उत्तर प्रदेश और दिल्ली में ऑन डिमांड बेच देते हैं। बदमाशों की निशनदेशी पर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 16 मोटरसाइकिल और 2 कार बरामद की हैं।

हत्या और लूट का आरोपी अंकित भी हुआ गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक आरोपी अंकित पर हत्या और लूट का मामला दर्ज है। अंकित ने वर्ष 2016 में कानपुर के फजलगंज से एक कार बुक करके गौतमबुद्ध नगर में आकर चालक की हत्या कर उसकी कार लूट ली थी। अंकित के दो अन्य साथी सिराज और रामू सोमवार रात कोतवाली बिसरख पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

बुलेट के शौकीनों को ऑनलाइन सप्लाई करते थे आरोपी
डीसीपी हरीश चंदर ने बताया आरोपी चोरी की बाइक ऑन डिमांड चुराते थे, इसमें सबसे ज्यादा बुलेट मोटरसाइकिल की डिमांड रहती थी पुलिस ने 16 बाइक बरामद की हैं जिनमें 9 बुलेट और 7 अन्य बाइक नहीं। डीसीपी ने बताया कि बरामद 16 दोपहिया वाहन में 10 बाइक के बारे में पता लगा लिया गया है। शेष अन्य के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिसकर्मियों की बुलेट को भी बनाते थे निशाना 
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जनपद लखीमपुर में तैनात यूपी पुलिस के दरोगा की बुलेट चोरी कर ली थी। वहीं दिल्ली पुलिस के दरोगा की बुलेट मोटरसाइकिल को आरोपियों ने इंदिरापुरम से चोरी किया था। आरोपी ऑन डिमांड चोरी की बुलेट को  30-35 हज़ार में बेच देते थे। 

चोरी गई बाइक पाकर खुश हुआ पीड़ित
पुलिस ने जब बदमाशों से 16 मोटरसाइकिल बरामद कर उनकी पहचान की तो पुलिस को पता चला कि एक बुलेट योगेंद्र कुमार तिवारी निवासी इंदिरापुरम की है। पुलिस ने पीड़ित को थाने में बुलाकर उनकी बाइक की पहचान करवाई तो वो रो पड़े। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी की रात कार सवार बदमाशों ने उसकी पंचर बाइक चोरी कर ली थी। अपनी चोरी गई बाइक पाकर योगेश बेहद खुश नजर आए।

पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम
डीसीपी ने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली कोतवाली बिसरख पुलिस की टीम को उनकी तरफ से 25 हज़ार रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.