स्नेचिंग का अर्धशतक लगाने वाले दो बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार

Greater Noida West: स्नेचिंग का अर्धशतक लगाने वाले दो बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार

स्नेचिंग का अर्धशतक लगाने वाले दो बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार

Tricity Today | दो बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार

  • बिसरख कोतवाली क्षेत्र में चेरी काउंटी के पास शनिवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
     
Greater Noida West : दिल्ली एनसीआर में चेन और मोबाइल स्नैचिंग का अर्धशतक लगाने वाले 2 बदमाशों को बिसरख पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। ADCP सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया की दोनों बदमाश गाजियाबाद से दो मोबाइल लूटकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तरफ आ रहे थे। 

सूचना मिलते ही कोतवाली बिसरख प्रभारी अनीता चौहान ने पुलिस टीम के साथ चेरी काउंटी के पास अपाचे सवार बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। बदमाशों की पहचान नजाकत व अशरफ निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है।

दोनों पर दिल्ली और गाजियाबाद में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और दिल्ली से जेल भी जा चुके हैं। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 4 मोबाइल, चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने कुछ दिनों पहले नोएडा के सेक्टर 49 क्षेत्र में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। लूट के दौरान बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए थे। फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की गई है। फिलहाल पैर में गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.