BIG BREAKING: गौर सिटी में रेड जोन की संख्या 100 के पार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन सोसायटियों का भी बुरा हाल

गौर सिटी में रेड जोन की संख्या 100 के पार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन सोसायटियों का भी बुरा हाल

Tricity Today | Gaur City

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप धारण कर लिया है। रोजाना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। खासतौर से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटीज में रहने वाले लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे बड़ी हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी (COVID-19 Cases in Gaur City) में वायरस ने पांव पसार लिए हैं। गौर सिटी वन में इस वक्त संक्रमित मरीजों की संख्या 31 तक पहुंच गई है। जबकि, गौर सिटी टू में 71 मरीज हैं। मतलब, पूरी गौर सिटी में संक्रमित लोगों की संख्या 100 से पार पहुंच गई है। अब गौर सिटी रेड जोन घोषित हो गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर सोसाइटी में कोरोना का डरावना रूप देखते को मिला रहा है। गौर सिटी वन में 31, गौर सिटी टू में 71, अरिहंत आर्डन हाउसिंग सोसाइटी में मरीजों की संख्या 24, ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी में 77 कोरोना के मामले है। जिसके बाद पूरी गौर सिटी को जेड जोन घोषित कर दिया गया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

आपको बता दें कि मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 से संक्रमित 4 मरीजों की मौत हो गई है। दूसरी ओर मंगलवार की शाम तक कोरोना से संक्रमित 229 नए मरीज सामने आए हैं। गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि सोमवार और मंगलवार  को कोविड-19 से संक्रमित 4 मरीजो की उपचार के दौरान मौत हो गयी है। 

फिलहाल नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में 1,500 से ज्यादा मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 26,300 से अधिक मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। जबकि 27,958  मरीज पिछले एक वर्ष के दौरान जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 97 लोगों की मौत हो चुकी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.