ACE CITY की लिफ्ट में सिगरेट से छल्ले उड़ाने वाला पहुंचा हवालात, 6 की तलाश तेज

Greater Noida West : ACE CITY की लिफ्ट में सिगरेट से छल्ले उड़ाने वाला पहुंचा हवालात, 6 की तलाश तेज

ACE CITY की लिफ्ट में सिगरेट से छल्ले उड़ाने वाला पहुंचा हवालात, 6 की तलाश तेज

Tricity Today | सिगरेट से छल्ले उड़ाने वाला पहुंचा हवालात

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में कुछ लोग अय्याशी कर रहे है। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बिसरख थाना पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया है। इस घटना में लिफ्ट में मौजूद 7 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले में बाकी 6 लोगों की तलाश कर रही है। 35 सेकेंड का वीडियो वायरल
करीब 35 सेकेंड का वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है एओए और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम की मदद से एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि लिफ्ट में अय्याशी करने वाले बाकी लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस सिटी हाउसिंग सोसायटी का है। वीडियो में दिख रहा है कि हाउसिंग सोसाइटी की एक लिफ्ट में कुछ लोग घुसते हैं। लिफ्ट में घुसने वाले लोगों की संख्या 7 है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक व्यक्ति लिफ्ट में खड़े होकर कैमरे के सामने सिगरेट पी रहा है और धुए से चल्ला उड़ा रहा है। उसके पास में खड़ा एक युवक हाथ में शराब की बोतल लिए हुए हैं। वीडियो में एक और व्यक्ति है, जिसने अय्याशी करने के बाद लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे को मोड़ दिया है। यह पूरी फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जिले में बढ़ रही ऐसी घटनाएं
बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद एओए और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने लिफ्ट में खुलेआम अय्याशी करने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार करवाया है। आपको बता दें कि शहर की सड़कों और अन्य स्थानों पर इस तरीके की अय्याशी करने के मामले काफी ज्यादा आ रहे हैं। हालांकि, पुलिस ऐसे मामलों में एक्शन लेती है और रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजने का भी काम करती है, लेकिन लिफ्ट में इस तरीके की अय्याशी करने का मामला पहली बार सामने आया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.