पैन ओएसिस सोसाइटी का 100वें दिन भी धरना जारी, निवासियों ने 'एओए को लाना बिल्डर को भगाना है' लगाए नारे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पैन ओएसिस सोसाइटी का 100वें दिन भी धरना जारी, निवासियों ने 'एओए को लाना बिल्डर को भगाना है' लगाए नारे

पैन ओएसिस सोसाइटी का 100वें दिन भी धरना जारी, निवासियों ने 'एओए को लाना बिल्डर को भगाना है' लगाए नारे

Tricity Today | धरना प्रदर्शन कर रहे निवासी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पैन ओएसिस सोसाइटी के निवासी पिछले कई दिनों से बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस धरने को चलते हुए 100 दिन हो गए हैं, लेकिन उनकी मांगो को सुना नहीं जा रहा है। निवासियों ने सोमवार को रैली निकालकर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की। निवासियों ने "एओए को लाना है बिल्डर को भगाना है" कि नारे लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि अब गुंडागर्दी को और नहीं चलने देंगे। निवासियों ने कहा है कि हमारी मांग जब तक पूरी नहीं होने तक हम हार नहीं मानेंगे। 

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सोसाइटी के निवासियों के द्वारा एओए के गठन नही करना, मनमानी मेंटेनेंस लेने और रजिस्ट्री के मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसके चलते 100 दिनों हो गए है,  लेकिन अभी तक उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं हुई है। निवासियों का कहना है कि उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। यही नहीं अभी तक उन्हें ना तो नोएडा प्राधिकरण और ना ही किसी नेता का सहयोग नहीं मिला है। 

इन लोगों ने निभाई मुख्य भूमिका
निवासियों ने कहा कि बिल्डर बार इन चीजों को टालता रहा है, लेकिन जब तक उनकी समस्याओं का निदान नही होगा, उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। एम आर भारद्वाज, ए एन वर्मा, प्रियंक, मोहित, संजीव तिवारी और एके तिवारी ने पूरी प्रकरण में मुख्य भूमिका निभाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.