पंचशील बिल्डर ने किया निवासियों का शोषण, छीनी मूलभूत सुविधा, पुलिस के सामने चलाई दादागिरी

Greater Noida West Breaking : पंचशील बिल्डर ने किया निवासियों का शोषण, छीनी मूलभूत सुविधा, पुलिस के सामने चलाई दादागिरी

पंचशील बिल्डर ने किया निवासियों का शोषण, छीनी मूलभूत सुविधा, पुलिस के सामने चलाई दादागिरी

Tricity Today | पंचशील बिल्डर ने किया निवासियों का शोषण,

पंचशील बिल्डर ने किया निवासियों का शोषण, छीनी मूलभूत सुविधा, पुलिस के सामने चलाई दादागिरी Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन वन हाउसिंग सोसायटी के सैकड़ों निवासी आज बिल्डर की मनमानी से परेशान होकर थाने पहुंचे हैं। बिल्डर ने हजारों निवासियों की मूलभूत सुविधा छीन ली है। इस मामले की शिकायत जब पुलिस से की गई तो बिल्डर के लोगों ने पुलिस के सामने भी अपनी मनमानी चलाई। दरअसल, पंचशील बिल्डर ने बिजली का बिल जमा करने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। यहां तक की जब पुलिस ने सोसाइटी में पहुंचकर बिजली का रिचार्ज करने के लिए कहा तो बिल्डर के लोगो ने दादागिरी दिखाते हुए पुलिस ने भी साफ मना कर दिया।

बिजली रिचार्ज पर लगाया प्रतिबंध 
सोसाइटी के निवासी रवि ने बताया कि बिल्डर ने मनमानी करते हुए इलेक्ट्रॉनिक रिचार्ज करने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। कुछ लोग इलेक्ट्रॉनिक डिपार्टमेंट में जाकर बिजली का रिचार्ज करते थे और कुछ लोग पेटीएम के माध्यम से बिजली का रिचार्ज करते थे। बिल्डर ने फिजिकली रूप और पेटीएम दोनों के माध्यम से बिजली का बिल जमा करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। जिसकी वजह से काफी लोगों के फ्लैट में लाइट चली गई है और कुछ लोगों के फ्लैट में कुछ दिनों बाद अंधेरा हो जाएगा। रवि ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बिल्डर के लोगों ने मनमानी करते हुए पुलिस के सामने साफ कह दिया कि वह बिजली का रिचार्ज नहीं करेंगे। जिसके बाद पीड़ित सैकड़ों निवासी थाने पहुंच गए हैं।

मैंटेनैंस से शुरू हुआ विवाद
रवि ने बताया कि बिल्डर ने मूलभूत सुविधा लोगों से छीन ली है। उन्होंने बताया कि अब बिल्डर की तरफ से निवासी मैंटेनैंस नहीं लेना चाहते है। क्योंकि बिल्डर की तरफ से दी जा रही सुविधाओं ठीक नहीं है। लोगों में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। इसलिए उन्होंने मांग की है कि वह अब मेंटेनेंस का हैंड ओवर दे लेकिन बिल्डर हैंड ओवर देने के लिए तैयार नहीं है। इसके अलावा सभी प्रकार की सुविधा नहीं होने के बावजूद भी मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाया गया है। सीधे तौर पर कहा जाए तो बिल्डर निवासियों का खुलेआम शोषण कर रहा है। काफी बार इस मुद्दे को लेकर उन्होंने सोसायटी के निवासियों ने अधिकारियों से बातचीत की लेकिन कोई भी उनकी मदद करने के लिए तैयार नहीं है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.