पंचशील हयनीश सोसायटी में बिल्डर के कर्मचारी ने रेजिडेंट के साथ की हाथापाई, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील हयनीश सोसायटी में बिल्डर के कर्मचारी ने रेजिडेंट के साथ की हाथापाई, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

पंचशील हयनीश सोसायटी में बिल्डर के कर्मचारी ने रेजिडेंट के साथ की हाथापाई, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

Tricity Today | मेंटेनेंस क्लर्क विनोद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हयनीश सोसायटी में बिल्डर के कर्मचारी ने रेजिडेंट के साथ हाथापाई की है। पंचशील हयनीश के मेंटेनेंस क्लर्क विनोद के खिलाफ यह शिकायत है। बताया गया है कि टावर-10 में रहने वाले एक निवासी के बेटे मेंटेनेंस ऑफिस गए थे। युवक के साथ क्लर्क ने हाथापाई की है। सोसायटी के निवासियों ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस से शिकायत की है।

बिजली मीटर रिचार्ज करवाने गया तो की बदसलूकी
पंचशील हयनीश सोसाइटी के टावर-10 में रहने वाले एक निवासी का बेटा रुस्तम अंसारी बुधवार को बिजली मीटर रिचार्ज करवाने के लिए मेंटेनेंस आफिस गया। वहां विनोद नाम का क्लर्क काम पर है। रुस्तम अंसारी ने बताया कि जब उसने विनोद से बिजली मीटर रिचार्ज करवाने के लिए बोला तो विनोद ने उससे कहा कि "चला जा यहां 6 बजे के बाद कोई रिचार्ज नहीं होता।" इस पर रुस्तम अंसारी ने बोला "मुझे नहीं पता है, आप बता दो मैं कल उसी समय पर आ जाऊंगा। या फिर रिचार्ज नंबर ने दो।" इस बात पर विनोद उसके साथ बदसलूकी करने लगा।

निवासी के साथ की मारपीट
रुस्तम अंसारी का कहना है कि, "इस पर विनोद ने कहा कि चला जा कल आना समझ नहीं आता तुझे" इस बर्ताव पर रुस्तम अंसारी ने कहा कि आप मेरे साथ बदतमीजी क्यों कर रहे हो, मैं इसकी शिकायत करुंगा। जिसके बाद रुस्तम अंसारी ने विनोद की शिकायत करने के लिए उसका फोटो ले लिया। इस पर विनोद भड़क गया और विनोद ने उसके साथ मारपीट करने लगा।

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार
विवाद को बढ़ता देख सोसाइटी ने निवासियों ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। रुस्तम अंसारी ने इस मामले पर पुलिस से शिकायत करके विनोद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। दूसरी ओर सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि उनकी सोसाइटी में अक्सर ऐसे मामले होते रहते है। निवासियों के साथ बिल्डर के कर्मचारी दुर्व्यवहार करते है। जिसकी शिकायत काफी बार की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.