भाजपा के झूठे वादों पर उठाए सवाल, अगला हंगामा अब दिल्ली में होगा

मेट्रो की मांग पर फूटा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता का गुस्सा : भाजपा के झूठे वादों पर उठाए सवाल, अगला हंगामा अब दिल्ली में होगा

भाजपा के झूठे वादों पर उठाए सवाल, अगला हंगामा अब दिल्ली में होगा

Tricity Today | मेट्रो की मांग पर फूटा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता का गुस्सा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो प्रोजेक्ट के प्रस्ताव को मंजूरी ना मिलने पर निवासियों का गुस्सा फूट गया। शहर में स्थित 30 से ज्यादा सोसायटियों के निवासियों ने एकमूर्ति पर जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि चुनाव में वोट मांगने आने वाले नेताओं को हमारी फिक्र नहीं है। मेट्रो का प्लान बनता है और रद्द होता है। आखिर कब तक ऐसा होता रहेगा।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट वाले के साथ सौतेलापन
नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा है कि मनमानी की भी हद है। इतना सौतेलापन किसी इलाके के साथ नहीं हुआ होगा। उन्होंने कहा कि अब 10 दिसंबर को जंतर मंतर पर विशाल प्रदर्शन होगा। शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मिलकर मेट्रो की मांग को मजबूती से रखा जाएगा। 

मेट्रो के नाम पर झुनझुना दिया
आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे मिहिर गौतम ने कहा कि नेताओं पर भरोसा करने का कोई फायदा नहीं हुआ है। पिछले 10 साल से जायद वक्त से मेट्रो का झुनझुना दिया जा रहा है, लेकिन हर बार कोई ना कोई बहाना बना दिया जाता है। उन्होंने कहा है कि अब जनता सबकुछ समझ चुकी है और अपने अधिकारों की लड़ाई शांतिपूर्ण तरीके से लड़ रही है।

बड़ी संख्या में लोगों ने हंगामा किया
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी सीवी सिंह, परमेश्वर दुबे, दीपांकर कुमार, सुधांशु, नीरज श्रीवास्तव, शिव, डॉ सुशील, समीर, ज्योति जायसवाल, मयंका, विकास कुमार, विनीत, शैलेश, सौरभ,गौरव, शैलेश, अखिलेश, बिपिन, संतोष, प्रभास, आशीष श्रीवास्तव, आरएस राय और आशीष त्यागी सहित सैंकडों लोगों ने कहा कि हम एकजुट होकर मेट्रो सहित तमाम बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष करेंगे। इनका कहना है कि नेता लोग वोट मांगने आते वक्त जवाब लेकर आएं कि उन्होंने हमारे लिए क्या किया है। हकीकत यह है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विकास पर किसी का ध्यान नहीं है। रोहन भगत, रवींद्र सिन्हा, एसपी कुलश्रेष्ठ, आरसी भट्ट, संदीप द्विवेदी और एलडी शर्मा समेत अन्य निवासियों का कहना है कि राजनेताओं से निराश हैं, लेकिन हमारी एकजुटता उनके झूठे वादों को जवाब है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.