आवारा कुत्तों के आतंक से सहमे लोग, इस सोसाइटी के निवासी को किया जख्मी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : आवारा कुत्तों के आतंक से सहमे लोग, इस सोसाइटी के निवासी को किया जख्मी

आवारा कुत्तों के आतंक से सहमे लोग, इस सोसाइटी के निवासी को किया जख्मी

Google Image | Symbolic Photo

आवारा कुत्तों के आतंक से सहमे लोग, इस सोसाइटी के निवासी को किया जख्मी Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क सोसायटी में मंदिर से लौट रहे एक युवक पर तीन कुत्तों ने गेट के पास हमला कर दिया। एक कुत्ते ने उनकी कमर पर पीछे दो जगह काट लिया। सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया है कि कुत्ते लोगों पर आए दिन हमला करते रहते हैं। फिर भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। 

ग्रीन आर्क सोसाइटी के टावर ए में सत्यम चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। चेरी काउंटी सोसाइटी के पास बने मंदिर से तकरीबन शाम 4 बजे वे पूजा कर लौट रहे थे। सोसायटी के गेट के आगे से आते वक्त तीन कुत्तों ने सत्यम पर हमला कर दिया। जिससे वे डर गए। उन्होंने अपना बचाव करते हुए किसी तरह दो कुत्तों से पीछा छुड़ा लिया। लेकिन तीसरे कुत्ते ने उनकी कमर पर दो जगह काट लिया। उनका कहना है कि आए दिन कुत्ते लोगों पर हमला करते रहते हैं। लेकिन अधिकारी इस पर कोई कार्रवाई नहीं करते है। 

बिसरख पुलिस से इस मामले में शिकायत की है और प्राधिकरण से इस समस्या को हल करने की मांग करी है। लोगों ने आरोप लगाया है कि सोसायटी के गेट के पास महिला कुत्तों को खाना खिलाती हैं। जिस वजह से वहां बहुत सारे कुत्ते इकट्ठे हो जाते हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.