रिश्तेदारी में आए बुलंदशहर के युवक ने किया सुसाइड, खिड़की से लटकी मिली लाश

Greater Noida West : रिश्तेदारी में आए बुलंदशहर के युवक ने किया सुसाइड, खिड़की से लटकी मिली लाश

रिश्तेदारी में आए बुलंदशहर के युवक ने किया सुसाइड, खिड़की से लटकी मिली लाश

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida West : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुसाइड के मामले काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। लोग छोटी-छोटी बात पर अपनी जान दे देते हैं। ऐसा ही नया मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बालाजी एनक्लेव में आया है, जहां पर एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की लाश उसके फ्लैट की खिड़की से लटकी हुई मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में अभी तक व्यक्ति के परिजनों द्वारा कोई भी शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

फांसी पर लटका मिला शव
बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि चिपयाना बुजुर्ग में स्थित बालाजी एनक्लेव में बुलंदशहर का रहने वाला राहुल शर्मा रहता था। उन्होंने बताया कि बीती रात को राहुल शर्मा ने अपने फ्लैट की बालकनी में स्थित खिड़की से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने नहीं दी कोई शिकायत
अनिल राजपूत ने बताया कि प्राथमिक जांच के मुताबिक व्यक्ति काफी समय से मानसिक तनाव में चल रहा था। जिसकी वजह से उसने यह दर्दनाक कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक राहुल शर्मा के परिजनों ने कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी है। अनिल राजपूत का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो उसके आधार पर भी रिपोर्ट दर्ज की जाएगी और आगे की छानबीन की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.