पालतू कुत्तों में संघर्ष, बचाव करने के चक्कर में युवक पहुंचा अस्पताल, चप्पल से पीटती रह गई युवती, Video

Greater Noida West : पालतू कुत्तों में संघर्ष, बचाव करने के चक्कर में युवक पहुंचा अस्पताल, चप्पल से पीटती रह गई युवती, Video

पालतू कुत्तों में संघर्ष, बचाव करने के चक्कर में युवक पहुंचा अस्पताल, चप्पल से पीटती रह गई युवती, Video

Tricity Today | पालतू कुत्तों में संघर्ष

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। अब पालतू कुत्ते ही एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। इसका ताजा वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पाम ओलंपिया हाउसिंग सोसाइटी से आया है। शनिवार की सुबह हाउसिंग सोसाइटी में एक युवक अपने पालतू डॉगी को घुमा रहा था। उसी दौरान एक लड़की भी अपने पालतू कुत्ते को पार्क में घुमा रही थी। तभी युवक और लड़की के कुत्ते आपस में भिड़ गए। दोनों ने बीच-बचाओ करवाया तो लड़की के कुत्ते ने युवक को बुरी तरीके से काटकर जख्मी कर दिया। हालत यह हो गई कि युवक को इलाज के लिए तत्काल डॉक्टर के पास ले जाया गया। युवक की गंभीर रूप से जख्मी होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। युवक का डॉगी कमजोर और लड़की का कुत्ता खतरनाक था
सोसायटी के एक निवासी ने बिना नाम लिखने की शर्त पर बताया कि लड़की का कुत्ता काफी खतरनाक है और उसके कुत्ते पर मजल भी नहीं था। सुबह के समय दिन निकलते ही लड़की अपने पालतू और खतरनाक कुत्ते को बिना मजल के घुमा रही थी। तभी एक युवक भी बराबर से अपने पालतू डॉगी को लेकर निकल रहा था। युवक का कुत्ता थोड़ा कमजोर था। जिसकी वजह से लड़की की कुत्ते ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों ने अपने-अपने डॉगी को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन लड़की के कुत्ते ने लड़के की डॉगी को बुरी तरीके से जकड़ लिया। किसी तरीके से दोनों कुत्तों की लड़ाई को बंद करवाया गया तो लड़की के डॉगी ने लड़के पर अटैक कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

लड़की ने अपनी चप्पल से कुत्ते को पीटा
वीडियो में यह भी दिखा दे रहा है कि जब दोनों कुत्ते आपस में भिड़ गए तो युवक डंडे से दोनों का अलग हटवाने लगा। वहीं, लड़की ने अपने चप्पल को उतारकर अपने कुत्ते को पीटना शुरू कर दिया। लड़की ने चप्पल से पीटकर अपने कुत्ते को शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन नहीं हो पाया।

ग्रेटर नोएडा में बढ़ रहा कुत्तों का आतंक
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में पालतू कुत्तों के अलावा आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। इसकी शिकायत काफी बार सोसाइटी के निवासियों ने पुलिस से की और तैयारी करने भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन कहीं से भी मदद नहीं मिलती है। बल्कि निवासियों को ही मुंह की खानी पड़ती है। अंत में डॉग लवर और निवासी आमने-सामने आ जाते हैं। यही हाल नोएडा की काफी हाउसिंग सोसायटी का है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.