45 घंटे की बारिश ने खोली 2 बिल्डर की पोल, 12 घंटे में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुए 2 बड़े हादसे

बड़ी खबर : 45 घंटे की बारिश ने खोली 2 बिल्डर की पोल, 12 घंटे में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुए 2 बड़े हादसे

45 घंटे की बारिश ने खोली 2 बिल्डर की पोल, 12 घंटे में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुए 2 बड़े हादसे

Tricity Today | टावर का मोटा प्लास्टर टूट कर नीचे गिर गया

Greater Noida West : बिल्डर ने सोसाइटी में किस तरीके की सामग्री का इस्तेमाल किया है। इसका खुलासा 45 घंटे की बारिश ने कर दिया है। पिछले 12 घंटे में दो बिल्डरों की घटिया सामग्री की पोल खुल गई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी में थोड़ी देर पहले एक टावर का मोटा प्लास्टर टूट कर नीचे गिर गया। इससे पहले रविवार की सुबह एक्सप्रेस अस्त्रा बिल्डर की निर्माणधीन बिल्डिंग जमीन में धंस गई। यह दोनों घटना इस बात का सबूत है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिल्डर किस तरीके की घटिया सामग्री का इस्तेमाल करके लोगों की जान जोखिम में डालते हैं।

छत का मोटा प्लास्टर गिरा
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी में आर टावर की छत का मोटा प्लास्टर टूट गया है। यह हादसा रविवार की दोपहर के समय के समय हुआ है। सोसाइटी के निवासी अमनप्रीत सिंह का कहना है कि हादसे के वक्त कोई भी वहां पर मौजूद नहीं था। नहीं तो किसी की जान भी जा सकती थी। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल है। अमनप्रीत सिंह का कहना है कि सोसाइटी में ऐसी घटना पहले भी काफी बार हो चुकी हैं। 

रविवार की सुबह हुआ बड़ा हादसा
आपको बता दें कि इससे पहले रविवार की सुबह करीब 2:00 बजे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बड़ा हादसा हुआ। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यथार्थ अस्पताल के पास सेक्टर-1 में एक्सप्रेस अस्त्रा बिल्डर की निर्माणधीन बिल्डिंग है। रविवार की सुबह बिल्डिंग का एक बड़ा हिस्सा बारिश के कारण जमीन में धंस गया। इसकी वजह से सड़क का बड़ा हिस्सा भी जमीन में धंस गया। सूचना मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.