पंचशील-2 हाउसिंग सोसाइटी में 14 घंटों से बिजली गुल, एनपीसीएल की लापरवाही सामने आई

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील-2 हाउसिंग सोसाइटी में 14 घंटों से बिजली गुल, एनपीसीएल की लापरवाही सामने आई

पंचशील-2 हाउसिंग सोसाइटी में 14 घंटों से बिजली गुल, एनपीसीएल की लापरवाही सामने आई

Tricity Today | पंचशील सोसाइटी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इतनी सोसाइटी नहीं है, जितनी वहां पर दिक्कतें हैं। पंचशील-2 हाउसिंग सोसाइटी में बीती रात से बिजली नहीं है। सोसाइटी में करीब 14 घंटों से सोसाइटी में बिजली गुल है। निवासियों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी का तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से बच्चे और बुजुर्ग बिना बिजली के परेशान हैं। बताया जा रहा है कि एनपीसीएल की तरफ से कुछ दिक्कतें हुई है। जिसकी वजह से बिजली कट हो गई। अभी तक एनपीसीएल के अधिकारियों ने यह नहीं बताया है कि कितनी देर में बिजली की समस्या दूर होगी। बिजली नहीं होने के कारण पूरी रात सोसाइटी के निवासी परेशान रहे।

आधे दिन से ज्यादा हो गया, लेकिन समाधान नहीं
सोसायटी के निवासी आलोक कुमार ने बताया कि पिछले 14 घंटे से सोसाइटी में बिजली नहीं है। जब एनपीसीएल के अधिकारियों से बातचीत की गई तो पता चला कि फीडर डाउन हो गया है। देर रात करीब 8:30 बजे से सोसाइटी में बिजली नहीं है। इस बारे में जब अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने आश्वासन दिया कि दो-तीन घंटे के भीतर बिजली ठीक हो जाएगी, लेकिन बिजली की दिक्कत को आधे दिन (12 घंटे) से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी तक नहीं पता कि कितनी देर में बिजली आएगी।

हाईराइज सोसाइटी में बड़ी समस्याएं हुई आम
सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि बीती रात बिजली नहीं होने के कारण उनको बालकनी में सोना पड़ा है। यह कोई पहली दिक्कत नहीं है। इससे पहले भी 20 मई को बिजली की समस्या हुई थी और काफी घंटे तक सोसाइटी में बिजली गुल रही थी। सोसाइटी निवासियों ने एनपीसीएल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि पंचशील-2 हाउसिंग सोसायटी के निवासी काफी परेशानी से जूझ रहे हैं। कभी सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं के अभाव को लेकर प्रदर्शन होता है तो कभी बिल्डर की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.