Greater Noida West : 'प्रोजेक्ट फंसा है, जिंदगी भर की कमाई न लुटाएं', ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में निवासियों ने पोस्टर लगाया

'प्रोजेक्ट फंसा है, जिंदगी भर की कमाई न लुटाएं', ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में निवासियों ने पोस्टर लगाया

Tricity Today | सोसायटी में निवासियों ने पोस्टर लगाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी में वहां के निवासियों ने मंगलवार को पोस्टर और बैनर लगा दिए हैं। जिन पर लिखा है, "प्रोजेक्ट अधूरा पड़ा हुआ है। यहां अपनी जिंदगी भर की गाढ़ी कमाई लगाकर नहीं फंसें।" सोसाइटी में रह रहे निवासियों का कहना है कि उनका बिल्डर हजारों लोगों से सैकड़ों करोड़ रुपए ठगकर फरार हो गया है। उसे तलाश रहे हैं, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल रही है। दूसरी ओर बिल्डर के कर्मचारी यहां लगातार फ्लैट बेच रहे हैं। ऐसे में लोगों को सावधान करने के लिए यह बैनर लगाया गया है। निवासियों का आरोप है कि सोसाइटी अधूरी पड़ी है। यहां रह रहे लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं है।

लोगों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में RG Luxury और RG Residncy हाउसिंग सोसायटी का बिल्डर राजेश गोयल हजारों फ्लैट बॉयर्स की जिंदगी भर की कमाई लूटकर गायब है। सोसाइटी का काम अधूरा पड़ा हुआ है। अभी तक बड़ी संख्या में लोगों को उनके घर नहीं मिले हैं। जिन लोगों को बिल्डर ने घर दे दिया है, उनकी रजिस्ट्री नहीं हुई है। सोसाइटी में सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं हैं। साफ-सफाई, बिजली आपूर्ति, सीवर और कूड़े का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। पार्क और ग्रीन बेल्ट की हालत भी बहुत ज्यादा खराब है।

यह सिर्फ एक सोसाइटी की समस्या नहीं है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर सोसायटियों में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। निवासी लगातार बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करते रहते थे। लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है। लोगों को लगातार शिकायत आती है कि बिल्डर बेवजह का रखरखाव शुल्क लेते है। 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.