बिल्डर के सामने विधायक से लेकर डीएम तक बेअसर, डेढ़ महीने से चल रहा विरोध प्रदर्शन

Greater Noida West : बिल्डर के सामने विधायक से लेकर डीएम तक बेअसर, डेढ़ महीने से चल रहा विरोध प्रदर्शन

बिल्डर के सामने विधायक से लेकर डीएम तक बेअसर, डेढ़ महीने से चल रहा विरोध प्रदर्शन

Tricity Today | सोसायटी में चल रहा अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में चल रहे अनिश्चितकालीन धरने के 43वें दिन निवासी रोजा याकूबपुर गोल चक्कर पर पहुंचे और जोरदार प्रदर्शन किया। निवासी लगातार अपनी मांगों को लेकर 43 दिनों से धरना दे रहे हैं। दादरी के विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर निवासियों से मिलने पहुंचे। उनकी समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन देकर गए। निवासियों ने कहा कि बिल्डर पर विरोध का कोई असर नहीं पड़ रहा है, वह कोई समाधान नहीं कर रहा है।



डीएम से मिलने पहुंचे सोसायटी के निवासी
सोसायटी के निवासियों ने डीएम सुहास एलवाई से मिलकर अपनी समस्याओं के बारे में जानकारी दी है। बताया कि पिछले 43 दोनों से बिल्डर के खिलाफ आंदोलन चल रहा है लेकिन वह बातचीत तक करने के लिए तैयार नहीं है। विधायक या प्रशासन समाधान का विकल्प नहीं तलाश पा रहे हैं। घर खरीदारों को उनके भाग्य के भरोसे छोड़ दिया गया है। बिल्डर की मनमानी लगभग हर सोसाइटी में जारी है, लेकिन सुध लेने वाला कोई नहीं है।

रोजा याकूबपुर गोल चक्कर पर निवासियों का प्रदर्शन
रविवार की सुबह अजनारा ली-गार्डन हाउसिंग सोसायटी के निवासी बड़ी संख्या में एकत्र हुए। रोजा याकूबपुर गांव के गोल चक्कर पर पहुंचे। महिलाओं, बच्चों और पुरुषों ने अजनारा बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा, "बिल्डर के सामने जनप्रतिनिधि और प्रशासन सब बौने साबित हो रहे हैं। शहर के बिल्डर किसी की बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं। पूरी तरह मनमानी चल रही है। लोगों से उनके जीवन भर की गाढ़ी कमाई लूट ली गई है। घर नहीं मिल रहे हैं। जिन्हें घर मिल गए हैं, उनके नाम पर रजिस्ट्री नहीं की जा रही है। बिल्डर डिफॉल्टर है। सोसायटी का मेंटेनेंस नहीं किया जा रहा है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.