बारिश बनी आफत, ऐश्वर्यम सोसाइटी में 2 फ्लैटों का प्लास्टर गिरा, लोगों में दहशत

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बारिश बनी आफत, ऐश्वर्यम सोसाइटी में 2 फ्लैटों का प्लास्टर गिरा, लोगों में दहशत

बारिश बनी आफत, ऐश्वर्यम सोसाइटी में 2 फ्लैटों का प्लास्टर गिरा, लोगों में दहशत

Tricity Today | ऐश्वर्या सोसाइटी में 2 फ्लैटों का प्लास्टर गिरा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों के लिए बारिश आफत बनती नजर आ रही है। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से ग्रेटर नोएडा वेस्ट समेत शहर के विभिन्न इलाकों में सोसायटी के भीतर के बड़े हादसे होने से बचे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐश्वर्या सोसाइटी के डी और सी टावर में दो स्थानों पर छत का एक मोटा प्लास्टर टूटकर गिरा है। जिसकी वजह से सोसाइटी के लोग काफी दहशत में है।

"बिल्डर ने मिलावटी सामान का इस्तेमाल करवाया"
गौर सिटी-2 में स्थित ऐश्वर्या हाउसिंग सोसाइटी में 2 फ्लैट की बालकनी में छत का एक मोटा हिस्सा टूटकर नीचे गिरा है। सोसाइटी के निवासी दीपक गुप्ता का कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी काफी ऐसी घटना हो चुकी हैं। जो इस बात का सबूत है कि बिल्डर ने सोसाइटी के भीतर मिलावटी सामान का इस्तेमाल किया है। जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

इन दो टावर में हुआ हादसा
दीपक गुप्ता ने बताया कि सोसाइटी के डी टावर में स्थित 21वीं मंजिल पर और सी में स्थित 9वीं मंजिल पर बालकनी का एक मोटा प्लास्टर टूटकर नीचे गिरा है। एक टावर का प्लास्टर बच्चों के पार्क में जाकर गिरा। उनका कहना है कि इस मामले के बाद सोसायटी के लोगों के बीच दहशत का माहौल व्याप्त है लोगों को डर है कि अब कहीं किसी तीसरे स्थान से प्लास्टर ना टूटकर गिर जाए। सोसायटी के लोगों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मदद की गुहार लगाई है।

एक दिन पहले एसोटेक स्प्रिंग फील्ड्स में हुआ हादसा
इससे पहले ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एसोटेक स्प्रिंग फील्ड्स हाउसिंग सोसाइटी में बारिश के कारण बेसमेंट की दीवार गिर गई। जिसके बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। गरिमत रही कि उस दौरान कोई गाड़ी बेसमेंट से आवागमन नहीं कर रही थी। अगर ऐसा होता तो किसी की जान जा सकती थी। इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में लोगों के बीच दहशत का माहौल व्याप्त है। निवासियों को डर है कि अगर लगातार बारिश होती है तो बहुमंजिला इमारत की दीवार जमीन में ना धंस जाए। सोसायटी के लोगों में इस समय काफी दहशत है, क्योंकि लोगों का कहना है कि बारिश के कारण सोसाइटी में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। सोसायटी में रहने वाले सैकड़ों लोगों की जान जोखिम में हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.