महागुन माइवुड्स बिल्डर बनाना चाहता है एओए, लोगों ने कहा- शर्म नहीं आती

Greater Noida West : महागुन माइवुड्स बिल्डर बनाना चाहता है एओए, लोगों ने कहा- शर्म नहीं आती

महागुन माइवुड्स बिल्डर बनाना चाहता है एओए, लोगों ने कहा- शर्म नहीं आती

Tricity Today | महागुन माइवुड्स बिल्डर बनाना चाहता

Greater Noida West : माईवुडस सोसाईटी बिल्डर अपने अधूरे प्रोजेक्ट से छुटकारा पाने के लिए एओए बनाने का प्रयास कर रहा है। जिसका निवासियों ने सोसाइटी में एकत्रित होकर विरोध किया। बताया जा रहा है कि निवासियों द्वारा उठाई गई इंफ्रास्ट्रक्चर में कमी, मरम्मत और अन्य मुद्दों से बचने के लिए बिल्डर ने एओए बनाने का रास्ता अपनाना चाहता है। आधे से ज्यादा फ्लैट्स की रजिस्ट्री नहीं हुई है। ना ही बकाया धनराशि के चलते प्राधिकरण से बिल्डर को ओसी मिला है। फिर भी बिल्डर ने कुछ निवासियों को गुमराह करके एओए बनाना चाहता है। ऐसे में निवासियों ने कहा कि बिल्डर को शर्म आनी चाहिए। लोगों का आरोप है कि कुछ निवासियों को साधकर बिल्डर एओए बनाने का प्रयास कर रहा है।

बिल्डर पर करोड़ों रुपए बकाया
सोसाइटी के निवासी अनिल वर्मा ने बताया कि बिल्डर पर करीब एक करोड़ का अथॉरिटी के पानी का बिल बकाया है। इसके अलावा डेढ़ करोड़ का बिजली का बिल बकाया है, जबकि सभी निवासियों से बिल्डर बिजली बिल के रूप से एडवांस पैसा ले रहा है। सोसाइटी के स्विमिंग पूल के नीचे बेसमेंट बनाया हुआ है। जिसकी वजह से इंफ्रस्ट्रक्चर को नुकसान हो रहा है। 

सोसाइटी में लगा समस्याओं का अम्बार
लोगों का आरोप है कि सोसाइटी की समस्या को ईमेल के जरिए बताया जाता है, लेकिन बिल्डर की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं किया जाता। निवासी बिल्डर की नीतियों से परेशान हैं। कई जगह से पानी लीकेज की समस्या है। सोसाइटी के भीतर अनेक कमियां है। लिफ्ट ठीक प्रकार से नहीं चलती है। इतनी सारी समस्या होने के बावजूद भी बिल्डर जबरदस्ती एओए का गठन करवाना चाहता है। जिससे सारा काम निवासियों के उसके ऊपर आ जाए। इसी के विरोध में लोगों ने हंगामा किया है। सोमवार को हुए विरोध में अंकित खंडेलवाल, अमित सक्सैना, रविकांत पांडे, आशुतोष भटनागर, आशुतोष शर्मा, शुशांत शर्मा, गौरव भारद्वाज और सुमित वालिया  आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.