पंचशील के खिलाफ निवासियों ने किया हंगामा, इन मांगों के लिए बिल्डर को दिया 7 दिनों का समय

Greater Noida West : पंचशील के खिलाफ निवासियों ने किया हंगामा, इन मांगों के लिए बिल्डर को दिया 7 दिनों का समय

पंचशील के खिलाफ निवासियों ने किया हंगामा, इन मांगों के लिए बिल्डर को दिया 7 दिनों का समय

Tricity Today | पंचशील के खिलाफ निवासियों ने किया हंगामा

Greater Noida West : पंचशील हाइनिश हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी के भीतर मेंटेनेंस, पार्किंग, शिविर और अन्य बहुत सारी समस्याएं हैं। जिनको लेकर काफी समय से लोग समाधान की मांग कर रहे है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी को लेकर सैकड़ों निवासियों बिल्डर के सेल्स ऑफिस पर हंगामा किया। 

सोसाइटी में समस्याओं का अंबार
सोसाइटी के निवासी केपी सिंह ने बताया कि सभी लोग हर महीना मेंटेनेंस का मोटा पैसा देते हैं। उसके बावजूद भी सोसाइटी के भीतर समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। सोसाइटी के भीतर मेंटेनेंस की समस्या है। कार पार्किंग की समस्या लगातार बनी हुई है। बेसमेंट में शिविर का पानी भरा रहता है। बिजली कनेक्शन को लेकर कोई ना कोई दिक्कत पैदा होती रहती है। 

सोसाइटी में 1200 परिवार रहते हैं
निवासियों ने बताया कि पिछले दिनों नोएडा में लिफ्ट टूटने की वजह से एक महिला की मौत हो गई थी। उसके बावजूद भी सोसाइटी में लिफ्ट को ठीक नहीं करवाया गया है। कभी भी लिफ्ट कहीं पर भी अटक जाती है। ऐसे में निवासी सहमे हुए हैं। पंचशील हाइनिश के भीतर 1200 परिवार रहते हैं।

बिल्डर को दिया 7 दिनों का समय
लोगों का कहना है कि जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाएगा, तब तक ऐसे ही प्रदर्शन चलता रहेगा। आज रविवार को पंचशील बिल्डर के खिलाफ सेल्स ऑफिस के बाहर जाकर हंगामा किया। हालांकि पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बिल्डर के प्रतिनिधि को बुलाया गया। निवासियों का कहना है कि अगर 7 दिनों के भीतर बिल्डर की तरफ से समाधान नहीं करवाया गया तो अगले रविवार और भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। यह अल्टीमेट निवासियों की तरफ से पंचशील बिल्डर को दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.