दरोगा की गुंडागर्दी का शिकार हुए सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ खाने के बाद मिला इनाम, लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ

Greater Noida West : दरोगा की गुंडागर्दी का शिकार हुए सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ खाने के बाद मिला इनाम, लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ

दरोगा की गुंडागर्दी का शिकार हुए सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ खाने के बाद मिला इनाम, लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ

Tricity Today | सुरक्षाकर्मी को मिला इनाम

Greater Noida West : ला रेजिडेंटिया हाउसिंग सोसाइटी में तैनात एक सुरक्षाकर्मी के साथ दरोगा ने कपिल बालियान ने शराब के नशे में मारपीट की थी। हालांकि, इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया। अब सोसाइटी के निवासियों ने पीड़ित सुरक्षाकर्मी को सम्मानित किया है। सुरक्षाकर्मी को निवासियों ने इनाम दिया है।

एमएमएच कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रहा कुलदीप
दरअसल, करीब 19 वर्षीय कुलदीप सिंह अपने परिवार के साथ रोजा याकूबपुर में रहता है। ला रेजिडेंटिया के निवासी वरुण श्रीवास्तव ने बताया कि सोसाइटी में अवैध रूप से प्रवेश करने वाली और पार्किंग में खड़ी कारों को हटाने के लिए अभियान चल रहा है। इसमें सुरक्षाकर्मियों का अहम रोल है। उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मी कुलदीप बीए प्रथम वर्ष में है। कुलदीप इस समय एमएमएच कॉलेज गाजियाबाद से पढ़ाई कर रहा है। ड्यूटी के दौरान वह रात में पढ़ाई करता है। 

कुलदीप को मिली एक साल की फीस
निवासियों ने बताया कि कुलदीप एक विनम्र और ईमानदार लड़का है। जो खुद को शिक्षित करने और गरीबी से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। वह अपने परिवार का समर्थन करने और अपनी शिक्षा का खर्च उठाने के लिए अपने पिता के साथ काम करता है। इस सबके बारे में जानने के बाद निवासियों ने सर्वसम्मति से कुलदीप के लिए कुल करना चाहा। निवासियों ने कुलदीप को कंबल और एक साल के लिए फीस और किताबों के लिए 5000 रुपए दिए। इसके अलावा अन्य सुरक्षा कर्मियों को भी गिफ्ट्स दिए गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.