ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में भक्ति भाव में डूबे निवासी, बच्चों ने रामलीला कर मन मोहा

Navratri 2021 : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में भक्ति भाव में डूबे निवासी, बच्चों ने रामलीला कर मन मोहा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में भक्ति भाव में डूबे निवासी, बच्चों ने रामलीला कर मन मोहा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रामलीला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में भक्ति भाव में डूबे निवासी, बच्चों ने रामलीला कर मन मोहा Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेसिडेंसिया सोसाइटी में हर साल की तरह इस वर्ष भी नवरात्रि के पावन पर्व पर माता की प्रतिमा की स्थापना की गई है। पिछले 9 दिन से सोसाइटी के लोग भक्ति में लीन हैं। मां के जयकारे से आसमान गुंजायमान है। सभी निवासी भक्त बड़ी श्रद्धा से भक्ति समारोह में हिस्सा ले रहे हैं। 

हर दिन पंडाल में भजन संध्या, डांडिया नाईट, कन्या पूजन बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ पूजन किया जा रहा है। माता का विसर्जन शुक्रवार को धूम धाम से किया जाएगा। ला रेसिडेंसिया सोसाइटी में दुर्गा पूजा का शुभारंभ 2017 में हुआ था। पूजा की शुरुआत पूजा समिति ने की थी। तब से हर साल इसका आयोजन होता है। सभी भक्तों के सहयोग से इस पूजा का लगातार पांचवी साल सफल आयोजन किया जा रहा है।

पंचशील ग्रीन में बच्चों ने की रामलीला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन में भी नवरात्रा सेवक दल की अगुवाई में आयोजित छठवां विशाल नवरात्र महोत्सव 2021 और दूसरा रामलीला महोत्सव 2021 का आयोजन किया जा रहा है। इसमें अब तक रामलीला का सफलतापूर्वक आयोजन बाल कलाकारों ने किया है। बच्चे रामलीला में अपनी अमिट छाप छोड़ रहे हैं। बड़े और गंभीर डॉयलाग को भी बच्चों ने बड़ी सरलता से उच्चारित किया। 

इसमें नवरात्र सेवक दल परिवार की तरफ से मनीष कुमार अवस्थी, पूर्ति अवस्थी, मधु, सुनैना, डिंपल पारीक, रीना भाटी, तन्वी, नीलेश, राहुल और सूर्यकांत ने सहयोग किया। छठवें विशाल नवरात्रि महोत्सव को कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार संपन्न कराया गया। कल मैया रानी के प्रांगण में विशाल भंडारा और कन्या हवन-पूजन का आयोजन किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.