पुलिस चौकी पहुंचे एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसाइटी के निवासी, जल संकट और बिजली कटौती से परेशान

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पुलिस चौकी पहुंचे एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसाइटी के निवासी, जल संकट और बिजली कटौती से परेशान

पुलिस चौकी पहुंचे एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसाइटी के निवासी, जल संकट और बिजली कटौती से परेशान

Tricity Today | पुलिस चौकी पहुंचे एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसाइटी के निवासी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसायटी में पानी की गंभीर किल्लत के कारण वहां के निवासियों की स्थिति दयनीय हो गई है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि कई दिनों से पानी की आपूर्ति बंद हो गई है, जिससे वहां रहने वाले हजारों लोग परेशान हैं। रविवार को इस समस्या को लेकर सैंकड़ों निवासियों ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर अपनी व्यथा सुनाई और अधिकारियों से तत्काल समाधान की मांग की है।

ठोस कदम उठाने को तैयार नहीं
सोसायटी के निवासियों ने पहले भी जलभराव और गंदगी की समस्या की शिकायत की थी, लेकिन उनकी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब स्थिति इतनी खराब हो गई है कि गंदगी का अंबार लग गया है, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। लोगों का आरोप है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और बिल्डर इस स्थिति की अनदेखी कर रहे हैं, कोई भी ठोस कदम उठाने को तैयार नहीं है।

बेसमेंट में गंदगी का ढेर लगा
निवासियों ने बताया कि बिल्डर की लापरवाहियों के कारण उन्हें गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सोसायटी की खामियों के बारे में बिल्डर से शिकायत की थी, लेकिन अब तक कोई सुधार नहीं किया गया है। विशेष रूप से बिल्डिंग के बेसमेंट में गंदगी का ढेर लग गया है, जो संक्रमण रोगों का कारण बन सकता है।

लिफ्ट की समस्या बरकरार
इसके अलावा सोसाइटी में बेसिक सुविधाओं की भी स्थिति खराब हो गई है। लिफ्टें खराब हो चुकी हैं, जिससे निवासियों को ऊंची-ऊंची इमारतों में चढ़ने के लिए सीढ़ियों का सहारा लेना पड़ रहा है। यह स्थिति निवासियों के लिए अत्यंत असुविधाजनक और समस्यापूर्ण है। एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसायटी के निवासियों ने मांग की है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण तत्काल इस पर एक्शन लें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.