बिल्डर की वजह से पीटा व्यापारी, फ्यूज़न होम्स सोसाइटी के निवासियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video

Greater Noida West : बिल्डर की वजह से पीटा व्यापारी, फ्यूज़न होम्स सोसाइटी के निवासियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video

बिल्डर की वजह से पीटा व्यापारी, फ्यूज़न होम्स सोसाइटी के निवासियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video

Social Media | Video Viral 

बिल्डर की वजह से पीटा व्यापारी, फ्यूज़न होम्स सोसाइटी के निवासियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर एक नामी सोसाइटी में बड़ा बवाल हुआ है। एक बिल्डर की वजह से निवासियों ने एक व्यापारी को बुरी तरीके से पीटा है। व्यापारी के ऊपर खूब लात-घुसे चलाए है। फ्यूज़न होम्स हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि व्यापारी ने सोसाइटी की महिलाओं के साथ बदतमीजी की थी। जिसकी वजह से उसको पीटा है। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। क्या है पूरा मामला
दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्यूज़न होम्स नामक एक हाउसिंग सोसायटी है। सोसायटी के बिल्डर द्वारा कुछ पैसों के चक्कर में मेला लगवाया जाता है। बिल्डर निवासियों की बिना सहमति से सोसाइटी के भीतर मेला लगवाने की परमिशन देता है। अब कुछ दिनों बाद फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसायटी के भीतर विंटर मेला लगने वाला है। इस मेले में कपड़ों का स्टॉल लगाने वाला एक व्यापारी सोसाइटी के भीतर घुसा। जिसके बाद निवासियों ने इसका विरोध किया। बताया जा रहा है कि जब निवासियों ने विंटर मेले लगवाने का विरोध किया तो व्यापारी ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की। जिसकी वजह से सोसायटी के निवासियों ने व्यापारी के साथ बुरी तरीके से मारपीट की है।

निवासियों ने शनिवार को भी किया था प्रदर्शन
आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी निवासियों ने सोसाइटी के भीतर मेला लगने का विरोध किया था। सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ शनिवार को प्रदर्शन किया था। निवासियों का कहना है कि बिल्डर के द्वारा चंद पैसों के चक्कर में हमारी जमीन को किराए पर दिया जाता है। सोसाइटी के भीतर की जमीन हमारी है। उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा अवैध तरीके से हमारी जमीन को मेला लगवाने के लिए किराए पर दिया जाता है, जो सरासर गलत है। इसी को लेकर ही निवासियों ने व्यापारी के साथ मारपीट की है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.