गौर सौंदर्यम सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ खोला मोर्चा, रजिस्ट्री का मुद्दा हुआ आम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सौंदर्यम सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ खोला मोर्चा, रजिस्ट्री का मुद्दा हुआ आम

गौर सौंदर्यम सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ खोला मोर्चा, रजिस्ट्री का मुद्दा हुआ आम

Tricity Today | निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ खोला मोर्चा

गौर सौंदर्यम सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ खोला मोर्चा, रजिस्ट्री का मुद्दा हुआ आम GREATER NOIDA WEST : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रजिस्ट्री का मुद्दा अब आम होता जा रहा है। शायद ही ऐसी कोई सोसाइटी बची होगी, जिस सोसाइटी में 100-150 फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं हुई हो। इसी को लेकर गौर सौंदर्यम सोसायटी के निवासियों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ खूब नारेबाजी की। निवासियों का कहना है कि बिल्डर ने सारा पैसा ले किया है, लेकिन फिर भी उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई है।

बिल्डर ने नहीं किया बैठक का इंतजाम
निवासियों का कहना है कि गौरसन रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सामान्य निकाय बैठक निर्धारित की गई थी | बैठक का उद्देश्य गौर सौंदर्यम सोसाइटी में एओए प्रक्रिया को शुरू करना और 5 सदस्यों को चुनना था , लेकिन बिल्डर द्वारा इस बैठक के लिए किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं की गई। जिसकी वजह से बैठक को रद्द कर दिया गया। 
 
390 फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं हुई
गौरतलब है कि गौर सौंदर्यम सोसाइटी के लगभग 390 फ्लैटों की रजिस्ट्री अभी तक नहीं हुई है। निवासियों की तरफ से रजिस्ट्री का मुद्दा जोर-शोर से उठाया गया और बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई | सोसाइटी निवासियों का कहना है कि बैठक उचित प्रबंध और सुविधाओं के उपरांत बुलाई जाए। जिसमें निवासियों की समस्याओं को भी सुना जाए और बिल्डर की तरफ से रजिस्ट्री के लिए ठोस कदम उठाए जाएं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.