मूलभूत सुविधाओं को लेकर हिमालय प्राइड सोसायटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: मूलभूत सुविधाओं को लेकर हिमालय प्राइड सोसायटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए

मूलभूत सुविधाओं को लेकर हिमालय प्राइड सोसायटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए

Tricity Today | प्रदर्शन करते निवासी

  • नेफोमा के सदस्यों के साथ सोसाइटी के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया
  • निवासियों और बिल्डर मेंटेनेंस एजेंसी के बीच आए दिन सुविधाएं न देने के लिए वाद-विवाद होता रहता है
  • बारिश में बेसमेंट में पानी भर जाता है और पार्किंग में खड़ी गाड़ियां खराब हो रही हैं
Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के टेकजोन-4 में स्थित हिमालय प्राइड सोसायटी के निवासी मूलभूत सुविधाएं नहीं मिलने से परेशान हैं। इसको लेकर उन्होंने सोमवार की रात नेफोमा के सदस्यों के साथ सोसाइटी के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। दरअसल निवासियों और बिल्डर मेंटेनेंस एजेंसी के बीच आए दिन सुविधाएं न देने के लिए वाद-विवाद होता रहता है। लोगों का कहना है कि सोसाइटी में बुनियादी सुविधाईं नहीं मिल रहीं। सुरक्षा के अच्छे इंतजाम नहीं हैं। आए दिन घटनाएं हो रही हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

सोसायटी के निवासी अर्जुन सिंह व नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि बिल्डर ने फ्लैट खरीदते समय जो सुविधाएं देने के लिए वादे किए थे, वो नहीं मिल रही हैं। बारिश में बेसमेंट में पानी भर जाता है और पार्किंग में खड़ी गाड़ियां खराब हो रही हैं। पानी की निकासी नहीं है। निवासियों को बहुत परेशानी होती है। लोगों का आरोप है कि पिछले 3 वर्ष से सोसायटी में रह रहे हैं, लेकिन मूलभूत सुविधाओं व सिक्योरिटी एजेंसी जैसी तमाम कमियां हैं। जिसकी वजह से सोसाइटी निवासियों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। 

बिल्डर ने एंट्रेंस पर बालकनी में छज्जा नहीं लगाया गया है। इससे अगर कोई भी नीचे खड़ा होता है और ऊपर से कोई वस्तु गिर जाए तो दुर्घटना होना लाजमी है। इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को हस्तक्षेप करना चाहिए और इसका हल करना चाहिए। प्रदर्शन में देवेंद्र सिंह, देवेंद्र चौधरी, अर्जुन सिंह, हरदम सिंह, नरेश नौटियाल, सतीश चौधरी, सौरव सूद उमेश सिंह, राज चौधरी शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.