पंचशील सोसाइटी के निवासियों ने डॉग लवर्स के खिलाफ खोला मोर्चा, थाने में फरियाद लेकर पहुंचे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का बड़ा मुद्दा : पंचशील सोसाइटी के निवासियों ने डॉग लवर्स के खिलाफ खोला मोर्चा, थाने में फरियाद लेकर पहुंचे

पंचशील सोसाइटी के निवासियों ने डॉग लवर्स के खिलाफ खोला मोर्चा, थाने में फरियाद लेकर पहुंचे

Tricity Today | थाने में फरियाद लेकर पहुंचे निवासी

Greater Noida West : बुधवार की देर रात को पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी में जब कुछ महिलाएं और बच्चे घूम रहे थे। तभी सोसाइटी के अंदर आवारा कुत्ते ने उन बच्चों के ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद जब मौके पर मौजूद महिलाओं ने कुत्तों को भागने का प्रयास किया तो तथाकथित कुत्ता प्रेमी गैंग मौके पर पहुंचा और महिलाओं व बच्चों के साथ अभद्रता शुरू कर दी। निवासियों ने आरोप लगाया है कि डॉग लवर्स में एक मेजर भी पंहुचा, जिसने अपनी वर्दी का धौंस दिखाते हुए कहा कि मेरे पर कोई पुलिस वाला एक्शन नहीं ले सकता। इस घटना के बाद काफी संख्या में सोसाइटी के निवासी एकत्रित होकर बिसरख कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने निवासियों को हर संभव मदद का मदद का आश्वासन दिया है।

लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे
लोगों का कहना है कि सोसाइटी में एक डॉग लवर गैंग सक्रिय है। अगर सोसाइटी के भीतर कोई आवारा कुत्ता किसी बच्चे या फिर महिला को काट लेता है तो यह डॉग लवर गैंग उल्टा निवासियों के साथ बदतमीजी करता है। लोगों का आरोप है कि इन डॉग लवर गैंग की वजह से सोसाइटी के लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

डॉग लवर्स गैंग के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी काफी कुत्तों के काटने और डॉग लवर के बीच में कूदने का मामला सामने आया है। लोगों का कहना है कि कुछ लोगों के लिए इंसान की कीमत से ज्यादा कुत्तों की कीमत हो गई है। चाहे इंसान की जान चली जाए, लेकिन अगर कुत्ते को कुछ नहीं कह सकते। डॉग लवर अपना गैंग बनाकर रहते हैं और अगर कहीं पर भी कोई आवारा कुत्तों के द्वारा किसी बच्चे को काट लिया जाता है तो उल्टा बच्चों के परिजनों को ही गलत बताते हैं। उनके साथ बदतमीजी करते हैं। पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी के लोगों ने ऐसे डॉग लवर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.