ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिल्डर के इस फैसले से पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों में रोष, दी चेतावनी

बिल्डर के इस फैसले से पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों में रोष, दी चेतावनी

Tricity Today | Paramount Emotion Housing Society

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी के बिल्डर ने एक मार्च से मेंटेनेंस चार्ज को बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। बिल्डर के इस फैसले के बाद से सोसाइटी के लोगों में रोष व्याप्त हो गया है। इसको लेकर मंगलवार को सोसाइटी के निवासी मंगलवार को प्रदर्शन करने वाले है। 

सोसाइटी के निवासी अमनप्रीत सिंह ने बताया कि सोसाइटी में इस समय करीब एक हजार से भी ज्यादा परिवार है। फिलहाल सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड और सीसीटीवी कैमरों की कमी है। लगातार शहर में अपराध होते रहते हैं। जिसके कारण सोसाइटी के लोग बिल्डर से सिक्योरिटी गार्ड को बढ़ाने और हर स्थान पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस समय तक मेंटेनेंस चार्ज के रूप में बिल्डर 1.60 रुपये स्क्वायर फीट के हिसाब से रुपए ले रहा था। लोगों का कहना है कि बिल्डर मूलभूत सुविधाओं के अभाव के बाद भी मेंटेनेंस चार्ज का शुल्क गलत ले रहा है। इस विवाद के चलते कुछ लोगों ने अभी तक मेंटेनेंस चार्ज नहीं दिया है। जिन लोगों ने बिल्डर को मेंटेनेंस चार्ज नहीं दिया है। उन लोगों का कहना है कि पहले बिल्डर सोसाइटी में सारी मूलभूत सुविधा को पूरा करें। उसके बाद ही वह मेंटेनेंस चार्ज देंगे। वहीं कुछ लोगों का कहना है है कि अगर मूलभूत सुविधाओं को पूरा नहीं करेंगे तो बिल्डर मेंटेनेंस चार्ज में कमी करें।

लेकिन अब बिल्डर ने मेंटेनेंस चार्ज को बढ़ा दिया है। पहले सोसाइटी में बिल्डर ने 1.60 रुपये स्क्वायर फीट के हिसाब से मेंटेनेंस चार्ज ले रहा था। जिसको अब बढ़ाकर 2.40 रुपये कर दिया है। यानी बिल्डर ने सोसाइटी में 80 पैसे प्रति स्क्वायर फीट मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया है। बिल्डर के इस फैसले के बाद सोसायटी के लोगों में काफी रोष है। अब सोसायटी के लोगों को कहना है कि अगर बिल्डर ने मेंटेनेंस चार्ज में कमी नहीं की तो वह प्रदर्शन करेंगे। मंगलवार को निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.