सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा, फिर उठा फ्लैट रजिस्ट्री का मुद्दा

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा, फिर उठा फ्लैट रजिस्ट्री का मुद्दा

सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा, फिर उठा फ्लैट रजिस्ट्री का मुद्दा

Tricity Today | सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट को समस्याओं का शहर इसलिए कहा जाता है, क्योंकि वहां पर सोसाइटी से ज्यादा समस्या पैदा हो गई है। ताजा मामला सुपरटेक इकोविलेज-वन हाउसिंग सोसायटी का है, जहां पर निवासियों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। काफी संख्या में निवासी इकट्ठा हुए और बिल्डर के कार्यालय पर धरना दे दिया। लोगों का कहना है कि बिल्डर के द्वारा उनको मानसिक रूप से शोषित किया जा रहा है।

निवासियों में काफी आक्रोश
निवासियों ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन की सारी जमा पूंजी सुपरटेक बिल्डर को दे दी। उसके बावजूद भी उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो रही है। काफी समय से वह इसकी मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। इस तरीके से लोग अपने घर में किराएदार की तरह रहने के लिए मजबूर है। बिल्डर को लाखों रुपए दे दिए। उसके बावजूद भी घर अपने नाम नहीं हो रहा है। इस वजह से लोगों के बीच में आप काफी आक्रोश है।

विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में बना मुद्दा
आपको बता दें कि शहर में काफी हाउसिंग सोसायटी ऐसी हैं, जहां पर लोगों के फ्लैट्स की रजिस्ट्री नहीं हो पाई। हर रविवार को निवासी अपनी मांगों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करते हैं। कई महीनों से लोग अपने फ्लैट्स की रजिस्ट्री के लिए मांग कर रहे हैं। दिल्ली से लेकर लखनऊ तक लोग चिट्ठी लिख चुके हैं। उसके बावजूद भी फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है। पिछले विधानसभा चुनाव  2022 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों की मांग मुद्दा बनी थी और अब लोकसभा चुनाव 2024 में भी यह मामला मुद्दा बना हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.