सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा, हनुमान मंदिर पर जाकर बोले- ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दो

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा, हनुमान मंदिर पर जाकर बोले- ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दो

सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने खोला मोर्चा, हनुमान मंदिर पर जाकर बोले- ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दो

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida West : रविवार की सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक इकोविलेज-वन हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया है। सड़क पर निकलकर सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ मोर्चा निकाला है। निवासियों का कहना है कि बिल्डर अपनी गलत नीति से उनका शोषण करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन वह अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन करते रहेंगे। निवासियों का कहना है कि किसी भी कीमत पर सुपरटेक बिल्डर के सामने हम झुकने वाले नहीं है।

"झूठा और मक्कार बिल्डर से सावधान रहें"
रविवार की सुबह सुपरटेक इकोविलेज-वन हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने मूलभूत सुविधाओं और बिजली मल्टीपाइंट कनेक्शन को लेकर हनुमान मंदिर चौक के सामने हंगामा किया। निवासियों ने सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की। निवासियों के हाथ में बिल्डर की गलत नीतियों के खिलाफ पोस्टर रहे। जिन पर लिखा हुआ था, "झूठा और मक्कार बिल्डर से सावधान रहें, पग-पग पर फ्लैट बायर्स को कर रहा परेशान।"

जनता ने कहा, "भगवान! ऐसे लोगों को बुद्धि दो"
निवासियों ने बताया कि इस दौरान संकट मोचन हनुमान मंदिर के सामने जाकर हंगामा किया। निवासियों ने भगवान से कहा कि ऐसे लोगों को बुद्धि दो, जो अपने फायदे के लिए और गलत नीति चलाने के लिए लोगों का शोषण करते हैं। आज के समय में ग्रेटर नोएडा गेट की अधिकतर हाउसिंग सोसायटी में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। मूलभूत सुविधाओं के नाम पर बिल्डर पैसे ले लेता है, लेकिन उसके एवज में कुछ नहीं देता है। काफी हाउसिंग सोसाइटी में पार्किंग तक की सुविधा नहीं है। जिसकी वजह से निवासियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ती है, सुपरटेक उन्हीं में से एक सोसाइटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.