बर्थडे पार्टी में सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग, दो गिरफ्तार, अब यह एक्शन लेगी नोएडा पुलिस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बर्थडे पार्टी में सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग, दो गिरफ्तार, अब यह एक्शन लेगी नोएडा पुलिस

बर्थडे पार्टी में सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग, दो गिरफ्तार, अब यह एक्शन लेगी नोएडा पुलिस

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Greater Noida West : थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में जन्मदिन की पार्टी मनाते हुए 6 लोगों द्वारा सरेआम फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके अन्य साथी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार दोनों आरोपी सिक्योरिटी गार्ड बताए जा रहे हैं। 

पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी का मामला
अपर पुलिस उपायुक्त इला मारन ने बताया कि 16 दिसंबर की रात को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी के मेन गेट पर जन्मदिन की पार्टी मनाते हुए 2 गार्ड और अन्य 4 लोग फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

निवासी के कहने पर सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि सोसायटी में रहने वाले एक युवक अपने दोस्तों के साथ सोसाइटी के मेन गेट पर जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। वहां तैनात गार्ड भी इस पार्टी में शामिल हो गए और युवकों के कहने पर उन्होंने हवाई फायरिंग की। 

लाइसेंस होगा निरस्त
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड संजय कुमार और बादाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पुलिस ने दो बंदूक और कारतूस आदि बरामद किया है। बरामद बंदूके लाइसेंसी है। पुलिस उचित माध्यम से इनके लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेज रही है। पार्टी में शामिल अन्य युवकों की पहचान हो गई है, उनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.