Greater Noida West : सोसाइटी निवासियों ने मेन गेट पर लगाया AOA गठन का बैनर, बिल्डर ने हटवाया, हुआ बवाल

सोसाइटी निवासियों ने मेन गेट पर लगाया AOA गठन का बैनर, बिल्डर ने हटवाया, हुआ बवाल

Tricity Today | सोसाइटी निवासियों ने मेन गेट पर लगाया AOA गठन का बैनर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित रॉयल नेस्ट हाउसिंग सोसाइटी में निवासियों ने AOA गठन के लिए सोसाइटी के मेन गेट पर बैनर लगाया था, जिसको बिल्डर ने हटवा दिया था। इस मामले में रविवार को सोसाइटी के निवासियों और बिल्डर के लोगों के बीच विवाद हुआ। हालांकि पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप करके मामला सुलझा दिया है।

सोसाइटी के निवासी दीपक शर्मा ने बताया कि सोसाइटी में AOA के गठन के लिए 28 फरवरी को जीबीएम बैठक बुलाई है। इसके लिए सोसाइटी के मेन गेट पर शनिवार की शाम को एक बैनर भी लगाया गया था। जिससे सोसाइटी के सभी निवासियों को इस बात की जानकारी हो।

दीपक ने बताया कि रविवार की सुबह सोसायटी के गेट पर बैनर नही मिला। जिसके बाद लोगों ने सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से इस बारे में पूछताछ की तो दोनों ने बोल दिया कि "उनको इस बैनर के बारे में कुछ नहीं पता है।" इस बात से सोसाइटी के निवासियों में काफी आक्रोश पैदा हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोसाइटी के निवासियों और बिल्डर के बीच फैसला करवाया और मेन गेट पर दोबारा बैनर लगवाया है। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ है। इस मौके पर अनुराग, संदीप, तरुण, विपिन, अय्यर, मुरली, दीपक, मनीष, सुनील और राजीव आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.