ग्रेटर नोएडा वेस्ट BREAKING : बंदूक का सहारा लेकर खड़ा था, बैलेंस बिगड़ा, गोली चली और हो गई मौत

बंदूक का सहारा लेकर खड़ा था, बैलेंस बिगड़ा, गोली चली और हो गई मौत

Tricity Today | डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन-1 हाउसिंग सोसाइटी में मंगलवार की देर रात को दर्दनाक हादसा हुआ है। एक सुरक्षा गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई और गोली उसी को जा लगी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बंदूक का सहारा लेकर खड़ा था
सोसाइटी से जानकारी मिली है पंचशील ग्रीन-1 हाउसिंग सोसाइटी में 50 वर्षीय मदनपाल सुरक्षा गार्ड के रूप में करीब 6 महीने से तैनात था। वह मंगलवार की देर रात को ड्यूटी पर मौजूद था। रात के समय मदनपाल किसी का सहारा लेकर अन्य व्यक्ति से बात कर रहा था। उसी दौरान मदनपाल का हाथ फिसल गया और सीधे बंदूक के बट पर जा लगा, जिसके बाद बंदूक से गोली चल गई। गोली उसको ही जा लगी।

डीसीपी ने बताई पूरी घटना
डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात सुरक्षा गार्ड पंचशील ग्रीन सोसायटी के गेट पर तैनात था। उसके पास अपनी लाइसेंसी बंदूक की अचानक उसका बैलेंस डगमगा गया और वह लाइसेंसी बंदूक पर ही गिर गया। इसी दौरान उसकी लाइसेंसी बंदूक से ही गोली चली और उसको ही गार्ड लग गई। वह खुन से लथपथ हो गया। लोगों ने इसकी सूचना बिसरख पुलिस को दी।

इलाज के दौरान मौत
मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने गार्ड के परिजनों को सूचित कर दिया है। हालांकि फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.