पार्किंग की जमीन पर स्थापित हनुमानजी की मूर्ति रातोंरात गायब, लोगों ने गौर बिल्डर को बताया हिन्दू विरोधी, हंगामा शुरू

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : पार्किंग की जमीन पर स्थापित हनुमानजी की मूर्ति रातोंरात गायब, लोगों ने गौर बिल्डर को बताया हिन्दू विरोधी, हंगामा शुरू

पार्किंग की जमीन पर स्थापित हनुमानजी की मूर्ति रातोंरात गायब, लोगों ने गौर बिल्डर को बताया हिन्दू विरोधी, हंगामा शुरू

Tricity Today | यहीं पर हनुमानजी की मूर्ति थी, जिसको रातोंरात गायब कर दिया।

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में स्थित 14 एवेन्यू में निवासियों ने हनुमानजी का अस्थाई मंदिर और मूर्ति रख दी थी। करीब 2 हफ्ते पहले सोसाइटी के भीतर मूर्ति रखी गई। रात को लोगों ने पूजा-पाठ किया, लेकिन शनिवार की सुबह जाकर देखा तो ना मंदिर मिला और ना हनुमानजी की मूर्ति। जिसके बाद सोसाइटी में तनाव का माहौल पैदा हो गया। जैसे-जैसे लोगों को मामले की जानकारी हो रही है, वैसे-वैसे भीड़ बढ़ती जा रही है। गौर सिटी 14 एवेन्यू के निवासियों ने गौर बिल्डर को हिन्दू विरोधी बताते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर बिसरख कोतवाली पुलिस टीम मौजूद हैं। "मंदिर का नामोनिशान मिटा दिया"
सोसाइटी के निवासी राम मोदी ने बताया कि करीब 2 हफ्ते पहले सोसाइटी के भीतर सभी निवासियों ने मिलकर हनुमानजी की अस्थाई मूर्ति रखी गई थी। रात को लोगों ने पूजा पाठ की, लेकिन सुबह जब आकर देखा तो हनुमानजी की मूर्ति गायब मिली। मौके पर एक छोटा सा मंदिर भी बनाया गया था, लेकिन मंदिर का नामोनिशान मिटा दिया गया है। जैसे ही लोगों को जानकारी मिली तो मौके पर माहौल गरम हो गया। लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच रहे हैं। लोगों ने बिल्डर को हिंदू विरोधी बताया है। राम मोदी ने बताया कि मौके पर "गौर बिल्डर हिंदू विरोधी" के नारे भी लगाए जा रहे हैं, क्योंकि यह आस्था का अपमान है।

पार्किंग की जमीन पर बनाया अवैध मंदिर : थाना प्रभारी अनिल राजपूत
इस मामले में बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि सोसाइटी के निवासियों ने पार्किंग की जमीन पर अवैध तरीके से मंदिर बना दिया था। जिस व्यक्ति की पार्किंग है, उसने मेंटिनेस डिपार्टमेंट में शिकायत की ओर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम ने अस्थाई मंदिर को हटाकर संबंधित व्यक्ति को पार्किंग सौंप दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मंदिर पूरी तरीके से अवैध था। एक निवासी की पार्किंग की जमीन पर मंदिर बनाया गया था। मौके पर पुलिस टीम मौजूद है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.