आवारा कुत्ते फिर बनाने वाले थे मासूम को शिकार, 14 सेकेंड का खौफनाक वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का बड़ा मुद्दा : आवारा कुत्ते फिर बनाने वाले थे मासूम को शिकार, 14 सेकेंड का खौफनाक वीडियो वायरल

आवारा कुत्ते फिर बनाने वाले थे मासूम को शिकार, 14 सेकेंड का खौफनाक वीडियो वायरल

Tricity Today | वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा तेजी से भाग रहा है और पीछे 3 कुत्ते काटने के लिए भाग रहे है

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्तों का आतंक लगातार जारी है। अब शहर की एक हाउसिंग सोसाइटी में तीन कुत्तों के द्वारा एक 9 साल के मासूम बच्चे को शिकार बनाने का मामला सामने आया है। हालांकि, बच्चे की किसी तरीके से कुत्तों से बचकर अपनी जान बचाई है। इस घटना के बाद सोसाइटी में लोगों के बीच काफी दहशत है। इस मामला का पूरा वीडियो ट्राईसिटी टुडे के पास मौजूद है। 14 सेकेंड का वीडियो वायरल
14 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा तेजी से भाग रहा है और पीछे 3 कुत्ते काटने के लिए भाग रहे है। बच्चे के पिता तजेंद्र का कहना है, "मेरा बच्चा पांचवी मंजिल से नीचे उतर रहा था। उसी दौरान तीन कुत्ते मेरे बेटे के पीछे पड़ गए। आवारा कुत्तों ने मेरे बच्चे को काटने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जान बचाकर भागा। इस घटना में उनका बेटा नीचे जमीन पर भी गिर गया था और उसकी पेंट भी फट गई थी।"

पिता ने कहा- बड़ा हादसा हो सकता था
बच्चे के पिता तजेंद्र ने बताया, "जब सोसाइटी के निवासी कुत्तों के पीछे डंडा लेकर भागे तो उनके बेटे की जान बची। अगर सोसाइटी के निवासी इस घटना को नहीं देखते तो शायद उनके बेटे के साथ बड़ा हादसा हो जाता। मेरे बेटे ने किस तरीके से भाग कर अपनी जान बचाई है, यह वीडियो में देखा जा सकता है।"

निवासियों में बढ़ी दहशत
इस मामले में सोसाइटी के बाद दहशत का माहौल है। लोगों ने अपने बच्चों को फ्लैट के बाहर निकलने से मना किया है। यह हाल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस एस्पायर हाउसिंग सोसाइटी का है। सोसायटी के निवासी और एओए के पूर्व संयुक्त सचिव ललित फुलारा का कहना है, "कभी लिफ्ट में फंसने की शिकायत तो कभी आवारा कुत्तों का आतंक निवासियों को परेशान कर रहा है। काफी बार इसकी शिकायत एओए से की गई, लेकिन जिम्मेदार लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है।"

"अथॉरिटी की डॉग पॉलिसी एओए के लिए कुछ नहीं"
ललित फुलारा का कहना है, "ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने डॉग पॉलिसी लागू की है, लेकिन नियमों को फॉलो नहीं किया जा रहा है। पालतू कुत्ते बिना लीश के बिना मजल के घूम रहे है। आवारा कुत्ते कहीं से भी सोसाइटी में घुस रहे है। सोसाइटी निवासी गुरु का कहना है, "आवारा कुत्तों की समस्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। चाहे टावर हो या फिर पार्क, आवारा कुत्ते सोसायटी निवासियों के लिए परेशानी का कारण बन रहे हैं। पालतु कुत्तों को लेकर अथॉरिटी की तरफ से जारी नियमों का भी पालन नहीं हो रहा है।"

एओए की कार्यशैली पर उठे सवाल
निवासी विनीता सक्सेना ने   कहा, "एओए का चुनाव हम क्यों करते है? ताकि मुद्दे सुलझे, लेकिन हमारी एओए को सोसाइटी की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है। सोसाइटी की स्थिति दिन-प्रतिदिन बदतर होती जा रही है। इस मामले के बाद सोसाइटी एओए के खिलाफ निवासियों में भारी रोष है। निवासी प्रतिभा विश्वकर्मा का आरोप है, एओए लोगों को गुमराह कर रही है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.