स्वस्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया का यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, जल्दी इस बड़े टूर्नामेंट में खेलेंगे

ग्रेटर नोएडा की शान : स्वस्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया का यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, जल्दी इस बड़े टूर्नामेंट में खेलेंगे

स्वस्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया का यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, जल्दी इस बड़े टूर्नामेंट में खेलेंगे

Tricity Today | स्वस्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया

स्वस्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया का यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, जल्दी इस बड़े टूर्नामेंट में खेलेंगे
  • - स्वस्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया का उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने चयन किया
  • - ये दोनों खिलाड़ी वीनू मांकड़ ट्रॉफी के मुकाबलों में खेलते हुए आएगे नजर
Greater Noida News : शहर के दो लड़कों ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। साथ ही ग्रेटर नोएडा का नाम रोशन किया है। इन दोनों का सेलेक्शन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) ने वीनू मांकड़ ट्रॉफी (Veenu Makand Trophy) के लिए किया है। सोमवार को यूपीसीए ने अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए युवा खिलाडियों की सूची जारी कर दी है। टीम में ग्रेटर नोएडा के स्वास्तिक चिकारा और निर्देश बैसोया जगह मिली है। अब यह दोनों जल्दी ही वीनू माकण्ड ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते नजर आएगे।

स्वस्तिक शहर के एस्टर पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं, निर्देश सदोपुर में पढ़ते हैं
परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक स्वास्तिक ग्रेटर नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में नियमित अभ्यास करते हैं। निर्देश बैसोया मेरठ में अभ्यास कर रहे है। आपको बता दें कि कानपुर में हुए ट्रायल में इन दोनों खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसकी बदौलत चयनकर्ताओं को काफी प्रभावित किया। स्वास्तिक चिकारा ग्रेटर नोएडा के एस्टर पब्लिक स्कूल में 11वीं क्लास के छात्र हैं। जबकि निर्देश बैसोया दादरी के सादोपुर गाँव में एक निजी स्कूल से पढ़ाई कर रहे हैं।

स्वस्तिक राइट हैंड बैट्समैन हैं और निर्देश राइट हैंड ऑफ ब्रेक बॉलर हैं
स्वास्तिक के कोच अफजल अहमद ने बताया कि उनका बतौर राइट हैंड बैट्समैन चयन हुआ है। कानपुर में यूपीसीए के ट्रायल में ट्रायल में स्वस्तिक ने बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया था। साथ ही अंडर-14 में भी वह बल्लेबाजी के लिए शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे क्रिकेटर निर्देश बैसोया ने बताया कि वह क्रिकेट की बारिकिया मेरठ में सीख रहे हैं। यूपी अंडर-19 की टीम बतौर राइट हैंड ऑफ ब्रेक गेंदबाज चयन किया गया है। इस टूर्नामेंट के प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिससे बेहतर करके आगे आने वाले मैच बढ़िया ढंग से खेलने की उम्मीद है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.