ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, प्राधिकरण से नहीं मिल रहा कोई समाधान

समस्या : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, प्राधिकरण से नहीं मिल रहा कोई समाधान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, प्राधिकरण से नहीं मिल रहा कोई समाधान

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, प्राधिकरण से नहीं मिल रहा कोई समाधान Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। गौर सिटी-1 के 1st एवेन्यू सोसाइटी में एक आवारा कुत्ते ने निवासी पर हमला बोल दिया। सोसाइटी में रविवार रात को आर्क में घूम रहे एक निवासी पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से व्यक्ति के पैर में चोट लगी है। 

आवारा कुत्तों का आतंक जारी
सोसाइटी के निवासी मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है, जिसकी वजह से बच्चे, महिलाए और बुजुर्ग काफी परेशान है। आरोप है कि इस मामले को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में शिकायते की जा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

प्राधिकरण से नहीं मिला कोई समाधान
मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के टावर-जी में रहने वाले एक निवासी परिसर में अपने कुत्ते को टहला रहा था। इसी बीच आवारा कुत्तों ने पालतू कुत्ते पर हमला किया, जिसके बाद उनके ऊपर पर हमला कर दिया। ऐसे में उनके पैर में चोट आई है, जिसकी वजह से वे डरे हुए है। कुत्ते बेसमेंट के साथ ही फ्लोर पर आ जाते है। इस मुद्दे को लेकर लोग परेशान है। कई प्राधिकरण में शिकायत के बाद कोई सुनवाई नही होती है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.