तलाकशुदा गर्लफ्रेंड की अदला-बदली करना चाहता है लिव-इन पार्टनर, मना किया तो दे दिया धोखा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : तलाकशुदा गर्लफ्रेंड की अदला-बदली करना चाहता है लिव-इन पार्टनर, मना किया तो दे दिया धोखा

तलाकशुदा गर्लफ्रेंड की अदला-बदली करना चाहता है लिव-इन पार्टनर, मना किया तो दे दिया धोखा

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। पीड़िता तलाकशुदा है और वह अपनी मां का इलाज करवाने के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आई थी। यहां पर उनकी मां का इलाज चल रहा है। पीड़िता ने अपने लिव इन पार्टनर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मां का इलाज कराने आई थी महिला 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में महिला अपनी मां के साथ रहती है। महिला ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2017 में नोएडा सेक्टर-18 स्थित एक मॉल में उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। जिसके बाद महिला और युवक की दोस्ती हो गई दोस्ती के बाद दोनों में नजदीकी बढ़ी और एक दूसरे का नंबर साझा कर लिए। आरोपी युवक ने महिला को बताया कि वह मूल रूप से मुरादाबाद का रहने वाला है और नोएडा फेस वन में रहता है।

2018 से युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में महिला
महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जब उसकी युवक से मुलाकात हुई तो उसने युवक को साफ हो तो बता दिया था कि वह तलाकशुदा महिला है और उसका 2009 में तलाक हो चुका है। महिला का एक बेटा भी है, महिला अपने बेटे और मां के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक हाउसिंग सोसायटी में रहती है। महिला ने बताया कि उसके बावजूद भी आरोपी युवक ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा और प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसके बाद वह 2018 से युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में है।

"यौन उत्पीड़न का वीडियो बनाया"
महिला ने पुलिस को बताया कि लिव-इन रिलेशनशिप के दौरान वह गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक ने उस का जबर्दस्ती गर्भपात करवा दिया, लेकिन एक दिन विश्वास जताने के लिए उसने अपने परिजनों से मुलाकात भी करवाई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक उसको मुरादाबाद ले गया और वहां पर परिजनों से मुलाकात करवाने के बाद उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ यौन शोषण किया। इस दौरान आरोपी ने एक वीडियो और फोटो भी खींच लिए थे। जिसके माध्यम से वो लगातार उसको ब्लैकमेल कर रहा है।

"गर्लफ्रेंड की अदली-बदली करना चाहता है आरोपी"
पीड़िता ने अपने पार्टनर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि युवक उसको अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। वह अपनी और अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड की अदली-बदली करना चाहता है, जो विरोध करने पर मारपीट करता है। पीड़िता ने बताया कि उसका पार्टनर अब उसको छोड़कर चला गया है। पीड़िता ने बिसरख थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत देते हुए न्याय की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.