बिल्डर ने निराला ग्रीन शायर के निवासियों की मांगें मानीं, खर्च का देगा हिसाब, इन मुद्दों पर बनी सहमति

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिल्डर ने निराला ग्रीन शायर के निवासियों की मांगें मानीं, खर्च का देगा हिसाब, इन मुद्दों पर बनी सहमति

बिल्डर ने निराला ग्रीन शायर के निवासियों की मांगें मानीं, खर्च का देगा हिसाब, इन मुद्दों पर बनी सहमति

Tricity Today | बैठक करते निवासी, बिल्डर प्रतिनिधि और अफसर

बिल्डर ने निराला ग्रीन शायर के निवासियों की मांगें मानीं, खर्च का देगा हिसाब, इन मुद्दों पर बनी सहमति
  • सोसाइटी के रखरखाव पर खर्च को सार्वजनिक करेगा बिल्डर
  • प्राधिकरण की पहल पर बिल्डर-खरीदार की बैठक में बनी सहमति
Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के सीईओ नरेंद्र भूषण (CEO Narendra Bhooshan IAS) के निर्देश पर गुरुवार को वेस्ट की सोसाइटी निराला ग्रीन शायर और फ्लैट खरीदारों की बैठक हुई। खरीदारों की मांग पर सोसाइटी के रखरखाव पर हो रहे खर्च को सार्वजनिक करने पर बिल्डर राजी हो गया।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बिल्डर सेल के प्रभारी ओएसडी संतोष कुमार की अध्यक्षता में बोर्ड रूम में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 स्थित निराला ग्रीन शायर सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों और बिल्डर प्रतिनिधि की बैठक हुई। खरीदारों ने सोसाइटी के रखरखाव शुल्क और मेंटेनेंस पर हो रहे खर्च का ब्योरा सार्वजनिक करने की मांग की। ओएसडी संतोष कुमार ने बिल्डर प्रतिनिधि से खरीदार से लिए गए शुल्क को सार्वजनिक करने का निर्देश दिया। 

खर्च का ब्योरा सार्वजनिक करेगा बिल्डर
इस पर बिल्डर राजी हो गया। शीघ्र ही रखरखाव शुल्क के आय-व्यय का सार्वजनिक करने का भरोसा दिलाया। ओएसडी ने बिल्डर से प्राधिकरण की बकाया धनराशि जमा करने और खरीदारों के नाम फ्लैटों की रजिस्ट्री करने के भी निर्देश दिए। खरीदारों ने सोसाइटी में आने-जाने का रास्ता दुरुस्त करने की मांग की।

सुधार कराने का दिया आश्वासन 
फ्लैट खरीदारों ने सोसाइटी के पार्क को दुरुस्त कराने, बारिश में पानी भरने और पार्किंग की समस्या को भी बैठक में रखा। प्राधिकरण के निर्देश पर बिल्डर ने शीघ्र ही इन समस्याओं को समाधान करने का आश्वासन दिया। ओएसडी ने बिल्डर से इसे दुरुस्त कराने को कहा। खरीदारों की मांग पर ओएसडी ने बिल्डर विभाग की टीम से साइट का निरीक्षण कराने का भी आश्वासन दिया। ओएसडी ने बिल्डर प्रतिनिधि से खरीदारों की समस्याओं को समाधान करने का रोडमैप भी शीघ्र उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.