बिल्डर ने डे-केयर की बिजली काटी, थाने में महिलाओं का हंगामा, बोलीं- हम बच्चों को कहां छोड़कर जाएं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिल्डर ने डे-केयर की बिजली काटी, थाने में महिलाओं का हंगामा, बोलीं- हम बच्चों को कहां छोड़कर जाएं

बिल्डर ने डे-केयर की बिजली काटी, थाने में महिलाओं का हंगामा, बोलीं- हम बच्चों को कहां छोड़कर जाएं

Tricity Today | सोसायटी के निवासियों ने बिसरख कोतवाली में बिल्डर के खिलाफ शिकायत दी है।

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर और स्थानीय निवासियों का विवाद आम हो चुका है। कभी रजिस्ट्री का मुद्दा हो या मेंटेनेंस से जुड़ा मामला, निवासी आए दिन बिल्डर के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देते हैं। शनिवार को एक बार फिर गौर सिटी 14 एवेन्यू के निवासियों ने सोसाइटी से लेकर थाने तक बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन सोसाइटी में चल रहे प्ले स्कूल और डे केयर के पक्ष में किया गया है। दरअसल, बिल्डर की मेंटेनेंस डिपार्टमेंट द्वारा सोसाइटी में चल रहे प्ले स्कूल की बिजली काट दी गई है। 48 घंटों से सोसाइटी के बच्चे स्कूल में नहीं जा पा रहे हैं। इस मामले में सोसायटी के निवासियों ने बिसरख कोतवाली में बिल्डर के खिलाफ शिकायत दी है।

प्ले स्कूलों को बंद करवाने की योजना
गौर सिटी 14 एवेन्यू के निवासियों का कहना है कि मेंटेनेंस डिपार्टमेंट द्वारा सोसाइटी में चल रहे प्ले स्कूलों को बंद करवाने की योजना है। सोसाइटी के अधिकतर लोग में पति-पत्नी दोनों नौकरी करते हैं। इसलिए वह अपने छोटे बच्चों को डे केयर में छोड़ कर चले जाते हैं। अगर प्ले स्कूल को बंद कर दिया जाएगा तो वह अपने बच्चों को कहां छोड़ कर जाएंगे। हम अपने छोटे बच्चों को सोसायटी के बाहर किसी और डे केयर में नहीं भेज सकते हैं।

सोसायटी के निवासियों का आरोप
गौर सिटी के मेंटेनेंस की तरफ से उन्हें बताया गया है कि प्ले स्कूल कमर्शियल एरिया में चलाया जाता है लेकिन निवासियों का आरोप है कि सोसाइटी में अगर कमर्शियल एरिया नहीं है तो फिर अन्य गतिविधियां सोसाइटी में क्यों चल रही है। अगर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को कार्यवाही करनी है तो सभी चीजों पर एक्शन ले। सोसाइटी में ब्यूटी पार्लर, क्लीनिक, सलून, ऑनलाइन शॉपिंग सेंटर, ऑफिस आदि चीजों का संचालन किया जा रहा है। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट केवल प्ले स्कूलों को टारगेट कर रहा है। सोसाइटी में बिल्डर के तरफ से निवासियों को आए दिन परेशान किया जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.