पंचशील ग्रीन्स सोसायटी में चोरी, फ्लैट से लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील ग्रीन्स सोसायटी में चोरी, फ्लैट से लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

पंचशील ग्रीन्स सोसायटी में चोरी, फ्लैट से लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थानाक्षेत्र में स्थित पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसाइटी के एक फ्लैट 6 लाख रुपए के आभूषण चोरी हो गए हैं। पीड़ित ने थाने में चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हाउसिंग सोसायटी के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट से सीसीटीवी कैमरा की छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्दी ही पता लगा लिया जाएगा।

पंचशील ग्रीन्स-1 में शिवम मिश्रा अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीती 17 दिसंबर को उन्हें पता लगा कि उनके घर में रखें सारे आभूषण गायब है। 5 दिसंबर को उन्होंने घर में रखे सारे आभूषण अंतिम बार देखे थे। 8 दिसंबर को उनके फ्लैट में आरो लगाने वाला आया था। उसके कुछ ही दिन बाद रसोई में लगा प्लाई का टुकड़ा हल्की सी हवा में गिर गया था। जिस कारण इसी रास्ते से चोर उनके फ्लैट में दाखिल हुए थे।

उन्होंने बताया कि 5 से 17 दिसंबर के बीच वह और उनकी पत्नी समय-समय पर घर से बाहर गए थे। घर से बाहर जाने के बारे में सोसाइटी के कर्मचारियों को भी अवगत कराया गया था। इसके बाद भी फ्लैट से आभूषण चोरी हो गए। उन्होंने बताया कि घर से दो सोने की चैन, दो सोने के लॉकेट, एक सोने का हार, आठ चांदी की पायल, पांच सोने की अंगूठी, हीरे एवं चांदी की ईयर रिंग एवं दो हजार रुपए चोरी किए गए हैं। उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर जल्द से जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

शिवम मिश्रा ने बताया कि सोसाइटी में काफी समय से CCTV कैमरे भी नहीं चल रहे है। सोसाइटी की सुरक्षा सिर्फ नाम के लिए ही है। इस बारे में बिसरख पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.