दिनदहाड़े तीन फ्लैटों में चोरी, अलर्ट गार्ड ने पकड़ा चोर, सामान फेंककर हुआ फरार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट BREAKING: दिनदहाड़े तीन फ्लैटों में चोरी, अलर्ट गार्ड ने पकड़ा चोर, सामान फेंककर हुआ फरार

दिनदहाड़े तीन फ्लैटों में चोरी, अलर्ट गार्ड ने पकड़ा चोर, सामान फेंककर हुआ फरार

Tricity Today | BIG BREAKING

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक चोर ने दिनदहाड़े तीन फ्लैटों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर बैग में सामान भरकर सोसाइटी से बाहर निकलने की फिराक में था। तभी सोसाइटी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने उसे देख लिया। जिसके बाद चोर सामान से भरा हुआ बैग सिक्योरिटी गार्ड के मुंह पर फेंककर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद सोसाइटी में पुलिस पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रींस वन सोसाइटी में मंगलवार की शाम करीब 5 बजे एक व्यक्ति संदिग्ध रूप से बाहर आता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद सोसाइटी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो उसने सिक्योरिटी गार्ड पर चोरी के सामान से भरा हुआ बैग फेंक दिया। चोर फरार हो गया। जब बैग खोलकर देखा तो उसमें चोरी का सामान मिला है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

अभी तक की जानकारी से पता चला है कि चोर ने पंचशील ग्रींस वन सोसाइटी के A2, A1, F4 टावर के फ्लैट्स में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सोसाइटी में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में चोर अपनी बाइक से फरार होते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पहचानने की कोशिश की जा रही है। जिन फ्लैट्स में चोरी की गई है, उनके निवासी होली के त्यौहार पर अपने पैतृक गृह गए हुए हैं। सभी को सूचना देकर बुलाया गया है।

सोसाइटी के निवासी मयंक प्रताप का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड के काम से लोग खुश है। लेकिन लोगों में इस बात का रोष है कि चोर कैसे सोसाइटी में घुसा। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि चोर का इस तरीके से एक दिन में कई चोरी की वारदात को अंजाम देना सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड्स पर सवाल खड़ा कर रहा है।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.