मीडिया कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर के घर एक करोड़ की चोरी, 100 किलो की तिजोरी ले गए चोर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : मीडिया कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर के घर एक करोड़ की चोरी, 100 किलो की तिजोरी ले गए चोर

मीडिया कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर के घर एक करोड़ की चोरी, 100 किलो की तिजोरी ले गए चोर

Tricity Today | मीडिया कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर के घर एक करोड़ की चोरी

Greater Noida West : शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित आम्रपाली लेजर वैली हाउसिंग सोसाइटी में बड़ी घटना हुई है। इस सोसाइटी में एक मीडिया चैनल के चीफ फाइनेंस अधिकारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार की दोपहर वह दिल्ली में स्थित अपने ऑफिस गए हुए थे। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उनके घर में घुसकर एक करोड़ रुपए की चोरी कर ली। जिसमें 60 लाख रुपए की ज्वेलरी और 40 लाख रुपए की नकदी है। चोर इसके अलावा घर में रखी 100 किलो की तिजोरी भी अपने साथ ले गए। वारदात के समय फाइनेंस अधिकारी अपने ऑफिस में और बाकी का पूरा परिवार अपने पैतृक गांव में था। 

कुछ समय पहले बेचा था प्लॉट
मिली जानकारी के मुताबिक मऊ जनपद के रहने वाले शशि भूषण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित आम्रपाली लेजर वैली हाउसिंग सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने पैतृक गांव में एक प्लॉट को बेचा था। जिसके रूपए इनके  विले में रखे हुए थे। बीते शुक्रवार को शशि भूषण का पूरा परिवार अपने पैतृक गांव में था। शशि भूषण दिल्ली में स्थित अपने दफ्तर में मौजूद थे। इस दौरान अज्ञात चोर उनके घर में घुस गए और सुबह 10:00 बजे से लेकर 3:30 बजे तक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

100 किलो की तिजोरी भी अपने साथ ले गए चोर
मिली जानकारी के मुताबिक घर में 60 लाख रुपए के आभूषण और 40 लाख कैश था। चोर पूरे सामान को लेकर चले गए। इसके अलावा घर में रखी 100 किलो की तिजोरी भी अपने साथ ले गए हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि घर में लगी डीवीआर को भी चोर अपने साथ लेकर गए हैं। 

वारदात से पहले घर में की होगी रैकी
पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है। डीवीआर नहीं मिलने के कारण कुछ दिक्कतों का सामना तो करना पड़ रहा है, लेकिन बहुत ही जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने घर की रैकी की थी। क्योंकि आरोपियों को पता था कि घर में इस समय कोई नहीं होगा। पुलिस ने सोसायटी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.