इस हाईराइज सोसायटी में 20 घंटे से नहीं है बिजली, पढ़िए लोगों की दर्द भरी दास्तां

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : इस हाईराइज सोसायटी में 20 घंटे से नहीं है बिजली, पढ़िए लोगों की दर्द भरी दास्तां

इस हाईराइज सोसायटी में 20 घंटे से नहीं है बिजली, पढ़िए लोगों की दर्द भरी दास्तां

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित मेफेयर रेजीडेंसी हाउसिंग सोसायटी पर 3 लाख रुपए का बिजली का बिल बकाया होने के कारण एनपीसीएल ने बीती रात को सोसाइटी की बिजली काट दी है। सोसाइटी में पिछले करीब 20 घंटे से लाइट नहीं है। जिसकी वजह से सोसाइटी के निवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सोसाइटी के निवासी प्रतीत बाजपाई ने बताया कि सोसाइटी के निवासी अपना बिजली का बिल टाइम से जमा करते है। लेकिन बिल्डर एनपीसीएल को बिल जमा नहीं करता है। जिसकी वजह से एनपीसीएल बिजली काट देता है। सितंबर महीने में भी लाइट कट गई थी। उन्होंने बताया कि बीती रात को करीब 12:00 बजे सोसाइटी की बिजली एनपीसीएल ने काट दी है। जब इस बारे में एनपीसीएल के अधिकारियों से बातचीत की गई तो पता चला कि बिल्डर ने करीब 3 लाख रुपए का बिल जमा नहीं किया है। जिसकी वजह से सोसाइटी की बिजली काट दी गई है। 

उनका कहना है कि पिछले करीब 20 घंटे से सोसाइटी में बिजली गुल है। जिसकी वजह से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। सोसाइटी की बिजली गुल होने के कारण लिफ्ट नहीं चल रही है। उनकी मम्मी को आज अस्पताल जाना था। लेकिन लिफ्ट नहीं चलने के कारण उनको सीढ़ियों से ही नीचे जाना पड़ा है। इस समय सोसाइटी में डीजी चल रहा है।

सोसाइटी में बिजली नहीं होने के कारण काफी काम ठप हो गए हैं। जो लोग ऑनलाइन काम करते थे। वह काम रुक गए हैं। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी में मूलभूत सुविधा का नाम तक नहीं है। इस समय सोसाइटी में करीब 42-45 परिवार रहता है। लेकिन मूलभूत सुविधाओं का नाम तक नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.