गौर सिटी में चलीं लाठियां, जमकर हुआ बवाल, भीड़ बनी रही तमाशबीन, VIDEO

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी में चलीं लाठियां, जमकर हुआ बवाल, भीड़ बनी रही तमाशबीन, VIDEO

गौर सिटी में चलीं लाठियां, जमकर हुआ बवाल, भीड़ बनी रही तमाशबीन, VIDEO

Tricity Today | Fight Video

Greater Noida West : शनिवार की देर रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी-2 के कमर्शियल इलाके में बड़ा बवाल हुआ है। जमकर लाठियां चली हैं। मार पिटाई हुई है। इस दौरान भारी भीड़ मौके पर तमाशबीन बनी रही। भीड़ में से किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना मिलने पर बिसरख कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुंची। कई लोगों को पकड़कर थाने ले जाया गया। पूछताछ करने के बाद पुलिस को मामला समझ में आया। दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, अभी इस बारे में गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। क्या है मामला
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सबसे व्यस्त इलाके गौर सिटी-2 के गैलेक्सी प्लाजा में शनिवार की रात बहुत बवाल हुआ है। वहां तमाशबीन बने लोगों का कहना है कि तीन सवारी एक ऑटो वाले से कहीं जाने के लिए कह रही थीं, लेकिन ऑटो वाला उस जगह जाने के लिए मना कर रहा था। इसी बात को लेकर सवारियों और ऑटो चालक के बीच विवाद हो गया। यहां पास में फूलों की दुकान है। दुकान चलाने वाले को लगा की उसके किसी कर्मचारी से यह झगड़ा चल रहा है। फूल वाला भी इस झगड़े में शामिल हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि लाठियां चल गईं।

दो सवारी पुलिस ने पकड़ी
पास की हाऊसिंग सोसाइटी के लोग भी झगड़े में आ गए और बवाल बढ़ गया। किसी ने डायल-112 और कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दो सवारी और ऑटो चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। तीनों से पूछताछ की गई। बातचीत होने के बाद पता चला कि ऑटोवाला पीड़ित है। इस वजह से दोनों सवारियों को भी थाने लाया गया और ऑटो वाले को छोड़ दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.