ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गाजियाबाद जाने पर वाहनों की रहेगी पाबंदी, जानिए कारण

काम की खबर : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गाजियाबाद जाने पर वाहनों की रहेगी पाबंदी, जानिए कारण

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गाजियाबाद जाने पर वाहनों की रहेगी पाबंदी, जानिए कारण

Tricity Today | Symbolic

Greater Noida West : नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गाजियाबाद की ओर जाने वाले वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ता है। जिससे वाहनों को आने वाले दिनों में शाहबेरी मार्ग पर राहत मिलने वाली है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से सड़क चौड़ीकरण और आरसीसी ड्रेन का निर्माण कार्य रविवार यानी आज से शुरू होगा। इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने यातायात गाइडलाइन जारी की गई है।

रात को बंद रहेगा मार्ग
डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव का कहना है कि एबीईएस कॉलेज से क्रॉसिंग रिपब्लिक रोड पर शाहबेरी पुलिया के आगे रविवार की रात से सभी तरह के वाहन नहीं जा सकेंगे। यह मार्ग वाहनों के लिए रात साढ़े नौ से सुबह साढ़े छह बजे तक बंद रहेगा। यातायात डायवर्जन के दौरान इमरजेंसी वाहनों को सकुशल पास कराया जाएगा। कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते है।

ऐसा रहेगा यातायात
  1. एनएच-24, एबीईएस कालेज, क्रासिंग, रिपब्लिक गाजियाबाद से शाहबेरी होकर इटेहडा गोलचक्कर, किसान चौक की ओर जाने वाला यातायात तिगरी गोलचक्कर से गौर सिटी-2 होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  2. सूरजपुर, बिसरख, तिलपता, एक-मूर्ति गोलचक्कर से शाहबेरी होकर गाजियाबाद, एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात चार मूर्ति, किसान चौक से यूटर्न कर तिगरी गोलचक्कर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  3. फेज-2, सोरखा, पर्थला से शाहबेरी होकर गाजियाबाद, एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात पर्थला गोलचक्कर से गढ़ी गोलचक्कर, छिजारसी होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  4. सेक्टर-52, 71 से शाहबेरी होकर गाजियाबाद, एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-61, सेक्टर-60 अंडरपास, सेक्टर-62 होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.