थॉमस कुक इंडिया ने नया फ्रैंचाइजी आउटलेट लॉन्च किया, घूमने के शौकीनाें की होगी मौज

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : थॉमस कुक इंडिया ने नया फ्रैंचाइजी आउटलेट लॉन्च किया, घूमने के शौकीनाें की होगी मौज

थॉमस कुक इंडिया ने नया फ्रैंचाइजी आउटलेट लॉन्च किया, घूमने के शौकीनाें की होगी मौज

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida West : देश की बड़ी ट्रेवल सर्विस कंपनी थॉमस कुक (इंडिया) लिमिटेड ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलेक्सी ब्लू सफायर प्लाजा में फ्रैंचाइजी आउटलेट के साथ अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। इस फ्रैंचाइजी के साथ पर्यटन के क्षेत्र में थॉमस कुक की मौजूदगी 13 लोकेशन पर हो गई है। इनमें से 6 कंपनी के स्टोर हैं और 7 फ्रैंचाइजी स्टोर हैं। कंपनी की इस पहल से अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों को विदेश यात्रा के साथ देश में अकेले या परिवार के साथ और समूह में छुट्टियां मनाने के लिए बेहतर लोकेशन के बारे में जानकारी और यात्रा की पूरी व्यवस्था मिलेगी। 

हर बजट के लिए होंगे ट्रेवल प्लान
ग्रेटर नोएडा आउटलेट के जरिये लोगों को किसी भी प्रकार के बजट में अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू दोनों डेस्टिनेशन पर ट्रैवलिंग का प्लान मिलेगा। इसमें ग्रुप टूर, इंटीवीज्वल वैकेशन, लक्जरी क्रूज और ट्रेवल इंश्योरेंश जैसी सेवाएं मिलेंगी। थॉमस कुक का नया फ्रैंचाइजी आउटलेट कंपनी के AI द्वारा संचालित प्लेटफॉर्म सहित डिजिटल टूल से लैस है। यह ग्राहकों को रियल टाइम में अपनी वेकेशन की प्लानिंग और डेट बुक करने का अलग अनुभव देगा। इसके लिए ऑनलाइन टूल का प्रयोग किए जाने के साथ स्टोर में मौजूद ट्रैवल एक्सपर्ट की ओपीनियन से भी शामिल करेगा। 

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बना फ्रैंचाइजी की बड़ी वजह 
नए फ्रैंचाइजी आउटलेट के लिए ग्रेटर नोएडा का चयन जानबूझकर किया गया है। आने वाले दिनों में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट सुविधा मिलने के कारण इस क्षेत्र में बेहतर विकल्प कंपनी को मिलेंगे। दिल्ली-एनसीआर ट्रेवलिंग के लिए ऐसा बाजार है, जहां प्रत्येक बजट के साथ देश के कोने-कोने से लेकर दुनिया के कोन-कोने तक पहुंचने की इच्छा करने लोगों की भरमार है। इसी बाजार को कंपनी द्वारा फोकस किए जाने की तैयारी है। 

देश-दुनिया की सबसे बेहतर जगह तक पहुंचाएगी कंपनी
थॉमस कुक (इंडिया) लिमिटेड के अध्यक्ष और कंट्री हेड राजीव काले ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। कंपनी का प्रत्येक एंप्लाई अपने प्रत्येक कस्टमर के लिए यादगार छुट्टियों के रूप में याद रखवाने के लिए तैयार है। चाहे वह फिनलैंड में उत्तरी लाइट्स हो, दक्षिण कोरिया के थर्मल जिमजिलबैंग्स में भीगना हो, अजरबैजान में मड बॉथ, फ्रांस में ऑटम और गैस्ट्रोनॉमी को या फिर क्रिकेट के जरिये बॉर्डर-गावस्कर टूर हो। कंपनी का ग्रेटर नोएडा आउटलेट हर जरूरत के हिसाब से कभी न भुला देने वाले अनुभव देने का प्रतिबद्ध है।

अन्य खबरे