पंचशील सोसाइटी में अवैध मंदिर की स्थापना करने वाले गिरफ्तार, नोकझोंक की स्थिति बनी, Video

Greater Noida West BREAKING : पंचशील सोसाइटी में अवैध मंदिर की स्थापना करने वाले गिरफ्तार, नोकझोंक की स्थिति बनी, Video

पंचशील सोसाइटी में अवैध मंदिर की स्थापना करने वाले गिरफ्तार, नोकझोंक की स्थिति बनी, Video

Tricity Today | पंचशील सोसाइटी में मंदिर की स्थापना करने वाले गिरफ्तार

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स-वन हाउसिंग सोसायटी में अवैध मंदिर की स्थापना करने वाले लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस मंदिर की स्थापना करने वाले लोगों को पकड़कर बिसरख कोतवाली में लेकर आ गई है। इसके बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया है। सोसाइटी में रहने वाले सैकड़ों लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को लेकर बिसरख कोतवाली पहुंचने लगे हैं। शनिवार की सुबह करीब 11:00 बजे से सोसाइटी के निवासी मंदिर की स्थापना को लेकर पूजा-अर्चना कर रहे थे, लेकिन इस दौरान पुलिस ने विरोध किया था। उसके बावजूद भी निवासियों ने सोसाइटी के भीतर मंदिर की स्थापना कर दी। अब मंदिर की स्थापना होने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी को जीप में बैठाकर थाने ले गई।

थाना प्रभारी का कहना है कि यह मंदिर पूरी तरीके से अवैध है। मंदिर निर्माण को लेकर निवासियों ने किसी से भी इजाजत नहीं ली थी। निवासियों के पास कलेक्टर या किसी भी अधिकारी की इजाजत नहीं है। ऐसे में बिना डीएम के अनुमति के मंदिर बनना अवैध है। अवैध मंदिर निर्माण करने वालों को हिरासत में लिया गया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि नोएडा पुलिस ने निवासियों को पहले ही वार्निंग दी थी कि सोसाइटी के भीतर या बाहर किसी भी तरीके के अवैध निर्माण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उसके बावजूद भी निवासियों ने पुलिस के विरोध के बाद मंदिर में अवैध निर्माण किया। वहीं दूसरी निवासियों का कहना है कि यह सोसाइटी हमारी है और सोसाइटी के भीतर की जमीन भी हमारी है तो हमको सोसाइटी के भीतर मंदिर बनाने से क्यों रोका जा रहा है। इस मामले को लेकर ही सुबह से विवाद हो रहा था।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.