तीन बच्चों ने अपने एक साथी को पीटा, बच्चे ने रोते हुए बोला- सॉरी अब नहीं करूंगा, Video Viral 

Greater Noida West : तीन बच्चों ने अपने एक साथी को पीटा, बच्चे ने रोते हुए बोला- सॉरी अब नहीं करूंगा, Video Viral 

तीन बच्चों ने अपने एक साथी को पीटा, बच्चे ने रोते हुए बोला- सॉरी अब नहीं करूंगा, Video Viral 

Social Media | Video Viral 

तीन बच्चों ने अपने एक साथी को पीटा, बच्चे ने रोते हुए बोला- सॉरी अब नहीं करूंगा, Video Viral  Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की स्मृति ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी में दो छोटे बच्चों की बड़ी हरकत सामने आई है। दोनों बच्चों ने मिलकर अपने एक नाबालिग साथी के साथ मारपीट की। बच्चे के साथ मारपीट करते हुए का एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों आरोपी बच्चे मारपीट कर रहे हैं और उससे माफी मंगवा रहे हैं। जबकि इनका एक साथी मोबाइल से इस पूरी घटना को सूट कर रहा है। पीड़ित बच्चे के पिता ने इस मामले में बिसरख कोतवाली में लिखित शिकायत दी है। समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी का मामला
बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेनो वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी का एक वीडियो सामने आया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच की तो पता चला कि सोसाइटी के बेसमेंट में तीन बच्चों द्वारा अपने साथ पढ़ने वाले एक छोटे बच्चे के साथ मारपीट की गई। जबकि इनके एक साथी द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया गया।

बच्चों के बीच हुआ झगड़ा
पुलिस ने बताया कि किसी बात को लेकर आपस में बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद मारपीट की गई। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि फेसबुक पर रील बनाने के लिए दोनों आरोपी बच्चों ने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्चे के पिता ने इस संबंध में तीन आरोपी बच्चों के खिलाफ बिसरख कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने दो बच्चों को हिरासत में लेकर सीडब्ल्यूसी को सौंपा दिया हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.