गौर सिटी में 3 पिल्लों को दसवीं मंजिला से फेंका, डॉग लवर्स में रोष

Greater Noida West : गौर सिटी में 3 पिल्लों को दसवीं मंजिला से फेंका, डॉग लवर्स में रोष

गौर सिटी में 3 पिल्लों को दसवीं मंजिला से फेंका, डॉग लवर्स में रोष

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसायटी शुमार में गौर सिटी के 6 एवेन्यू में कुत्ते के 3 बच्चे मरे हुए मिले हैं। यह पिल्ले किसी ने मार दिए हैं। इसकी भनक लगते ही सोसायटी डॉग लवर्स मौके पर इकट्ठा हो गए। सोसाइटी के एओए ने पिल्लों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस 1 अज्ञात को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह मामला थाना बिसरख क्षेत्र का है। 

सोसायटी के लोगों को आशंका
टिन शेड पर तीन कुत्ते के पिल्ले मरे मिलने के बाद सोसायटी के लोगों ने आशंका जताई है कि कुत्ते के पिल्लों को ऊपर के किसी फ्लैट से फेंका गया है। घटना सुबह करीब साढ़े छह बजे की है। सोसायटी के जी टावर में एकाएक टिन शेड पर लोगों को कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी थी। लोगों ने बालकनी की छत से झांकर देखा तो टिन शेड पर तीन पिल्ले मरे पड़े थे।

शक के दायरे में एक व्यक्ति
बताया जा रहा है कि सोसाइटी के 10th फ्लोर पर एक कुत्ते के मालिक ने इस घटना को अंजाम दिया है। मालिक ने खुद फीमेल डॉग को पाला हुआ है। फीमेल डॉग ने मिक्स ब्रीड के करीब 5 पिल्लों को जन्म दिया। इसमें से 3 को उसने फेंक कर मार दिया है। बचे हुए पिल्लों को ना मार जाए। इसके लिए ग्रेटर नोएडा की डॉग लवर और 'मदर ऑफ़ डॉग्स' के नाम से मशहूर कावेरी राणा भारद्वाज बाकी बचे पिल्लों को अपने एनजीओ में शिफ्ट करने के लिए एओए से संपर्क किया है। वहीं नोएडा पुलिस से आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.