ऐस सिटी सोसाइटी में मेजर रोहित को दी श्रद्धांजलि, हवेलिया वैलेंसिया होम्स 'वंदे मातरम' के नारों से गूंजी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ऐस सिटी सोसाइटी में मेजर रोहित को दी श्रद्धांजलि, हवेलिया वैलेंसिया होम्स 'वंदे मातरम' के नारों से गूंजी

ऐस सिटी सोसाइटी में मेजर रोहित को दी श्रद्धांजलि, हवेलिया वैलेंसिया होम्स 'वंदे मातरम' के नारों से गूंजी

Tricity Today | मेजर रोहित को दी श्रद्धांजलि

Greater Noida West : आजादी के 75 साल पूरे होने पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवाहन पर पूरे यूपी में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। आज भारत को आजादी के पूरे 75 वर्ष हो गए हैं। इस बात से देश का हर एक बच्चा और नागरिक रूबरू है कि किस तरीके से हमारे पूर्वजों ने अंग्रेजों से लड़कर भारतवर्ष को आजादी दिलवाई थी। अगर आज हम खुले वातावरण में जी रहे हैं तो इसके लिए हमारे पूर्वजों ने बलिदान दिया है। 

ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी में एओए ने काफी धूमधाम के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया है। इस दौरान छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। सोसायटी में रहने वाली छोटी बच्चियों ने देशभक्ति गानों पर डांस किया। वहीं, सोसायटी के एओए अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह और सचिव उदय शंकर पाठक ने मेजर रोहित को श्रद्धांजलि अर्पित की।
हवेलिया वैलेंसिया होम्स की बच्चियों ने देशभक्ति गानों पर किया डांस
75वें आजादी के अमृत महोत्सव पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित हवेलिया वैलेंसिया होम्स में स्वतंत्रता दिवस जोश और हर्ष के साथ मनाया गया। पहले सोसाइटी के वरिष्ठ नागरिकों ने ध्वजारोहण किया गया। इसके बाद “राष्ट्रगान” और “भारत माता की जय” के नारों को उदघोष किया गया। इस कार्यक्रम में हर आयु वर्ग के निवासियों ने बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया। बच्चों ने मनमोहक कृतियां प्रस्तुत की है। फैंसी ड्रेस, लोक गीत के साथ वोकल म्यूज़िक, गिटार वादन और हारमोनियम द्वारा बच्चों ने समां बांध दिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में निक्की सिंह, छबी यादव, सरिता महतो, नीति त्रेहान, वर्तिका मेहरा, अर्चना श्रीवास्तव, स्मित दयाल सिंह नेगी, कपिल पोरवाल, रोहित त्रिवेदी, रिंकी उपाध्याय और पीएन सहगल का अहम योगदान रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.