मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान यथार्थ अस्पताल में तोड़ा दम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक हादसा : मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान यथार्थ अस्पताल में तोड़ा दम

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान यथार्थ अस्पताल में तोड़ा दम

Tricity Today | बुजुर्ग व्यक्ति

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान यथार्थ अस्पताल में तोड़ा दम Greater Noida West : एक मूर्ति गोल चक्कर पर शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। सुबह की सैर पर निकले एक बुजुर्ग को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। आसपास मौजूद लोगों ने घायल बुजुर्ग को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

शुक्रवार की सुबह हुआ था हादसा
बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्रेंच अपार्टमेंट में 68 वर्षीय बुजुर्ग बीएस रत्नाकर अपने बेटे के पास रहने के लिए आए हुए थे। शुक्रवार की सुबह बुजुर्ग सैर पर निकले थे। एक मूर्ति गोल चक्कर के समीप एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में बुजुर्ग को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.